×

शहनाज गिल के चैट शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' में आये विक्की कौशल, एक्ट्रेस ने कहा "इतना हैंडसम मुंडा"

Desi Vibes with Shehnaaz Gill: विक्की कौशल शहनाज गिल के चैट शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' में नजर आएंगे।शहनाज़ ने शो का टीजर शेयर किया है , जिसमें दोनों ऑय गेम खेलते नज़र आ रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 10 Dec 2022 2:59 PM GMT
Desi Vibes with Shehnaaz Gill
X

Desi Vibes with Shehnaaz Gill (Image Credit-Social Media)

Desi Vibes with Shehnaaz Gill: विक्की कौशल जल्द ही शहनाज गिल के चैट शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' में नजर आएंगे। थोड़ी देर पहले शहनाज़ ने शो का टीजर शेयर किया है , जिसमें दोनों ऑय गेम खेलते नज़र आ रहे हैं। देखना होगा कि इस खेल में शहनाज़ बाज़ी मारती हैं या विक्की कौशल उनसे जीत जाते हैं। फिलहाल शो के टीज़र को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और अपने रिएक्शंस दे रहे हैं आइये देखते हैं शहनाज़ का ये अंदाज़।

विक्की कौशल इन 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल'

टॉक शो के टीज़र को विक्की और शहनाज़ दोनों के फैंस से बहुत प्यार मिल रहा है क्योंकि दोनों का ही सोशल मीडिया पर एक बड़ा फैन सर्किल मौजूद हैं। एक फैन ने शहनाज के लिए लिखा, "येलो तुम पर सूट करता है 💛मुस्कुराते रहो और चमकते रहो। आपके पास एक अद्वितीय व्यक्तित्व और शैली है। इसलिए मैं आपका सबसे बड़ा फैन हूं और आपके हर काम का समर्थन करता हूं। लव यू अ लॉट ❤ हमेशा खुश रहो।" दूसरे फैन ने लिखा, "आप हमारा मनोरंजन करने के लिए बहुत अच्छा काम कर रहीं हैं और neutrals भी इस शो को पसंद करते हैं ❤️❤️❤️❤️❤️❤️।" विक्की के एक फैन ने लिखा, 'शहनाज की जगह मैं वहां क्यों नहीं हूं?' पोस्ट को शेयर करते हुए शहनाज ने अपने कैप्शन में लिखा, "इतना हैंडसम मुंडा हो सामने, तो कोई भी खो जाए... गेम तो बस बहाना था।"

विक्की से पहले शहनाज आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव जैसे एक्टर्स को होस्ट कर चुकी हैं। शहनाज हाल ही में डीजे सक्वायर के साथ गनी सयानी नाम के एक म्यूजिक वीडियो में नज़र आईं हैं। इसके अलावा शहनाज जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करेंगी।

वहीँ विक्की वर्तमान में शशांक खेतान द्वारा निर्देशित अपनी फिल्म गोविंदा नाम मेरा का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म में कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर भी हैं। ये फिल्म 16 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story