TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Devara 2 Release Date: देवरा पार्ट 2 कब रिलीज होगी और क्या होगी इसकी कहानी जानिए सबकुछ

Devara Part 2 Release Date: जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान की फिल्म देवरा पार्ट 2 जानिए कब होगी रिलीज

Shikha Tiwari
Published on: 28 Sep 2024 8:41 AM GMT
Devara 2 Release Date, Story
X

Devara 2 Release Date, Story 

Devara 2 Release Date: जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा पार्ट 1 (Devara Movie) जिसमें उनके साथ सैफ अली खान खलनायक की भूमिका में हैं, सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में जूनियर एनटीआर के अपोजिट जान्हवी कपूर हैं। लेकिन जान्हवी कपूर का किरदार कुछ खास समझ नहीं आया है फिल्म में, फिल्म की कहानी तो अच्छी है लेकिन Devara में क्लाइमैक्स और एक्शन सीन्स दमदार है, यही वजह है कि दर्शकों को देवरा पार्ट 2 (Devara Part 2 Release Date) का बेसब्री से इंतजार हैं, चलिए जानते हैं कब रिलीज होगी देवरा पार्ट 2

देवरा पार्ट 2 की कहानी क्या है (Devara Part 2 Story In Hindi)-

Junior NTR, Saif Ali Khan और Janhvi Kapoor की फिल्म Devara जिसका निर्देशन कोराताला शिवा द्वारा किया गया है। एक बहादुर योद्धा की कहानी है, साल 1984 की देवरा आंध्र प्रदेश-तमिलनाडु सीमा पर रत्नागिरी के पास रहता है। वह, भैरा और अन्य लोग समुद्र के रास्ते अवैध माल की तस्करी में शामिल होते हैं। उनके पूर्वजों ने अंग्रेजों के खिलाफ बहादुरी से लड़ाई लड़ी, लेकिन आजादी के बाद उन्हें नजरअंदाज कर दिया जाता है। इसलिए, उन्होंने अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए अपराध का सहारा ले लिया है। देवरा अपनी बहादुरी और समझदारी के लिए काफी सम्मानित है।

तो वहीं भैरा को देवरा की लोकप्रयिता से जलन होती है। जिसके बाद एक समय ऐसा आता है जब उनके लिए ये काम उनकी जान पर बन आता है, तट रक्षक निगरानी बढ़ा देता हैं, देवरा नहीं चाहता हैं कि उसके गाँव वाले इन सब आए लेकिन जब मुरूगा उन्हें प्रस्ताव देता है तो भैरा मान जाता है देवरा नहीं मानता तो उसका सहयोगी रायप्पा सलाह देता है। कि उसके ना होने पर उसके लोगो को मार दिया जाएगा, जिसके बाद बिना मन के देवरा को हाँ करना पड़ जाता है।

लेकिन तट रक्षक अधिकारी इरफान इनको रंगे हाथों पकड़ लेता है और बतता है कि ये एक गैरकानूनी काम है, जो देश की तबाही के लिए किया जा रहा है। तो वहीं गाँव के एक लड़के को मारने के लिए इन्हीं हथियारों का प्रयोग किया जाता है। जिसके बाद Devara मना कर देता है। माल तस्करी करने को और ना ही गांव के किसी भी व्यक्ति को ऐसा करने देगा। कुछ ग्रामीण विरोध करते हैं, लेकिन देवरा उन्हें हरा देता है, जिसके बाद सब मान जाता हैं, भैरा गुस्से में होता है दिखावा करता है देवरा के साथ होने का और उसे मारने का प्लैन बनाता, ये कहानी (Devara Movie Story) पीछे राजकर प्रकाश राज द्वारा सुनाई जाती है।

देवरा का बेटा वरधा जोकि देवरा (NTR) के एकदम विपरीत होता है वो अपने पिता की मौत का बदला कैसे लेगा भैरा से और देवरा को कैसे मारा गया इन सब सवालों से पर्दा देवरा पार्ट 2 में उठेगा।

देवरा 2 कब रिलीज होगी (Devara 2 Release Date)-

देवरा पार्ट 2 आएगा ये तो पहले ही अनॉउं कर दिया गया है। लेकिन देवरा पार्ट 2 कब रिलीज होगा इसके बारे में अभी नहीं बताया गया है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story