TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Devara Twitter Review: दर्शकों को कैसी लगी जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा ट्विटर रिव्यू

Devara Part 1 Twitter Review: जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं, चलिए जानते हैं फर्स्ट शो देखने वाले लोगों के रिव्यू

Shikha Tiwari
Published on: 27 Sep 2024 4:28 AM GMT
Devara Part 1 Twitter Review
X

Devara Movie Twitter Review In Hindi 

Devara Movie Twitter Review: कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित तेलुगु फिल्म देवरा पार्ट-1 आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म का दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार था। देवारा दो भागों में बनी है। पहला भाग आज रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म जूनियर एनटीआर डबल रोल में नजर आएं हैं। जिसमें बाप के किरदार में देवरा और बेटे के किरदार में वरधा नाम है। तो वहीं फिल्म में विलेन की भूमिका में सैफ अली खान हैं। इसके साथ ही जान्हवी कपूर फिल्म में मुख्य एक्ट्रेस की भूमिका निभा रही हैं। यदि आप भी जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा पार्ट 1 (Devara Part 1 Review) देखना चाहते हैं तो देखने से पहले जान लीजिए लोगों ने फिल्म को लेकर क्या राय दिए हैं।

देवरा पार्ट 1 ट्विटर रिव्यू (Devara Part 1 Twitter Review In Hindi)-

जूनियर एनटीआर (Junior NTR) की फिल्म Devara आज रिलीज हो चुकी हैष। इस फिल्म को देखने के बाद दर्शकों ने ट्वीटर पर फिल्म को लेकर अपनी-अपनी राय देनी शुरू कर दी है। फिल्म को देखने के बाद दर्शकों के अलग-अलग विचार सामने आए हैं।

देवरा देखने के बाद फैंस ने जूनियर एनटीआर के साथ ही साथ सैफ अली खान के एक्टिंग की तारीफ की है। तो वहीं फिल्म को सुपरहिट बताया है।


ट्वीटर पर Devara Movie के लिए रिएक्शन शेयर करते हुए यूजर ने लिखा- ये एक ब्लॉकबस्टर मूवी है। इसके विजुअल काफी अच्छे हैं।


जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान की फिल्म देखने के बाद लोगों ने दिया रिएक्शन एक्स पर एक यूजर ने लिखा- फर्स्ट हॉल्फ काफी बेहतरीन है। तो वहीं सकेंड हाल्फ काफी लंबा हैं। क्लाइमेक्स ने निराश किया है।


तो वहीं Devara Part 1 Movie को सिनेमाघरों में देखने गए यूजर्स का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वो स्क्रिन के सामने जोरदार डांस कर रहे हैं। लोगों ने Devara Movie की तुलना RRR से कर रहे हैं।


Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story