×

संपत्ति विवाद : दिलीप और सायरा से बात करेंगे सीएम फडणवीस

महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस अभिनेता दिलीप कुमार और उनकी पत्नी सायरा बानो से बात करेंगे और संपत्ति से जुड़े विवाद में उनकी मदद का आश्वाशन देंगे। दिसंबर 2017 में दिलीप की पत्नी सायरा ने पुलिस से शिकायत की थी कि भोजवानी संपत्ति के मामले में उन्हें और पति को धमका रहा है। शिकायत पर पुलिस ने भोजवानी के खिलाफ मामला दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया।

Rishi
Published on: 18 Dec 2018 7:12 AM GMT
संपत्ति विवाद : दिलीप और सायरा से बात करेंगे सीएम फडणवीस
X

मुंबई : महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस अभिनेता दिलीप कुमार और उनकी पत्नी सायरा बानो से बात करेंगे और संपत्ति से जुड़े विवाद में उनकी मदद का आश्वाशन देंगे। आपको बता दें, बानो ने बिल्डर समीर भोजवानी के जेल से छूटने के बाद संपत्ति मुद्दे पर चर्चा करने के लिए रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने का अनुरोध किया था।

सीएम ने कहा, मैं उनसे बात करूंगा और मुद्दे को हल करने की कोशिश करूंगा।

ये भी देखें : महाराष्ट्र : पीएम मोदी करेंगे 41 हजार करोड़ की परियोजनाओं का आरंभ

क्या है मामला

भोजवानी ने दो प्लॉटों पर मालिकाना हक जताया था, जिन पर कुमार का बंगला बना हुआ है। दिलीप का बंगला पाली हिल्स इलाके में है। दिसंबर 2017 में दिलीप की पत्नी सायरा ने पुलिस से शिकायत की थी कि भोजवानी संपत्ति के मामले में उन्हें और पति को धमका रहा है। शिकायत पर पुलिस ने भोजवानी के खिलाफ मामला दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया।

ये भी देखें : जम्मू-कश्मीर में 19 दिसंबर से लागू होगा राष्ट्रपति शासन, मिली मंजूरी

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story