×

Devid Dhawan की 'दीवाना मस्ताना' फिल्म के रीमेक में Varun Dhawan और Anil Kapoor फिर साथ करेंगे काम

'जुग-जुग जीयो' की सफलता की सफलता के बाद Varun Dhawan और Anil Kapoor के फिर से साथ काम करने की खबर सामने आ रही है।

Anushka Rati
Published on: 4 July 2022 7:20 AM GMT
Devid Dhawan की दीवाना मस्ताना फिल्म के रीमेक में Varun Dhawan और Anil Kapoor फिर साथ करेंगे काम
X

एक न्यूज पोर्टल से बातचीत में वरुण से पूछा गया कि वह अनिल कपूर स्टारर फिल्म के किस रीमेक का हिस्सा बनना चाहेंगे। वरुण ने जहां कुछ फिल्मों के नाम लिए, वहीं अनिल ने भी कुछ फिल्मों के नाम सुझाए। बाद में उन दोनों ने फैसला किया कि उन दोनों को 'दीवाना मस्ताना' के रीमेक में एक साथ अभिनय करना चाहिए, जिसे संयोग से डेविड धवन ने निर्देशित किया था। एक्टर्स ने तो यहां तक ​​कह दिया कि उन्हें डायरेक्टर से इसके बारे में पूछने की जरूरत ही नहीं पड़ेगी। उनके अनुसार, अगर उन्हें पता चलता है कि वे इसे करना चाहते हैं, तो वह आगे बढ़ेंगे और इसे करेंगे।


राज मेहता की 'जुगजुग जीयो' में कियारा आडवाणी और नीतू कपूर ने भी मुख्य भूमिकाएँ निभाईं। इसे दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से सकारात्मक समीक्षा मिली है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा बिजनेस कर रही है।


इस बीच, काम के मोर्चे पर, वरुण अगली बार 'भेदिया' में सह-कलाकार कृति सेनन मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। दूसरी ओर, अनिल के पास रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल के साथ संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' है। अब देखना ये है की यह दोनों एक्टर्स की जोड़ी 'दीवाना मस्ताना' फिल्म की रीमेक में क्या धमाल मचाती है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story