×

Big Boss 17 : अंकिता विक्की की लड़ाई पर देवोलीना ने किया रिएक्ट, बोलीं- पर्सनल लाइफ की बजा रहे बैंड

Big Boss 17 : बॉलीवुड इंडस्ट्री के चर्चित कपल विक्की जैन और अंकिता लोखंडे बॉस हाउस में लगातार झगड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं और अब इस मामले पर देवोलीना भट्टाचार्जी का रिएक्शन सामने आया है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 16 Nov 2023 5:04 PM GMT
Devoleena Bhattacharjee, Ankita & Vicky Jain
X

Devoleena Bhattacharjee, Ankita & Vicky Jain 

Big Boss 17 : टेलीविजन इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को इन दिनों अपने पति विक्की जैन के साथ बिग बॉस सीजन 17 में देखा जा रहा है। घर में आने के बाद से ही इस कपल को लड़ाई झगड़ा करते हुए देखा जा रहा है जिसकी वजह से बाहर की दुनिया में उनके बारे में कई तरह की बातें की जा रही है। आम लोगों के बाद अब टीवी के सितारों ने भी इन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। अब टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी को भी इन पर सवाल उठाते हुए देखा गया।

देवोलीना ने किया ट्वीट

सोशल मीडिया हैंडल एक्स के सरिया देवोलीना को कपल के रिश्ते पर सवाल उठाते हुए देखा गया है। एक्ट्रेस ने लिखा विक्की भैया का अहंकार कहीं उनके पतन की वजह न बन जाए। बिग बॉस ने इतना सर चढ़ाया है तो तन के तो चलेंगे ही। इस तरह से वह अंकित के साथ व्यवहार कर रहे हैं वह बहुत गलत है और अपनी इंडिविजुअल पर्सनैलिटी शो करने के चक्कर में वह अपनी मैरिड लाइफ की बैंड बजा रहे हैं। मुझे अंकिता के लिए बहुत बुरा लग रहा है।



पहले भी किया था रिएक्ट

यह पहली बार नहीं है जब देवोलीना को अंकिता और विक्की के घर में दिखाई दे रहे हैं बिहेवियर पर गुस्सा करते हुए देखा गया है। एक्ट्रेस ने यह कहा था कि पति-पत्नी के बीच मैन उठाओ चलता रहता है लेकिन इस तरह से रोज अपनी पत्नी की बेइज्जती करना बिल्कुल भी एंटरटेनमेंट नहीं होता। बता दें कि बिग बॉस के घर में विक्की जैन को अंकिता लोखंडे और अपने रिलेशनशिप पर ध्यान न देते हुए गेम पर ज्यादा फोकस करते हुए देखा जा रहा है। जिसके चलते वह कई बार अंकिता से उल्टे चलते हैं जो लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story