×

टीवी की पार्वती बनीं दुल्हन, सामने आई ग्रैंड वेडिंग की फोटोज-वीडियोज

Sonarika Bhadoria Wedding: टीवी की पार्वती के नाम से मशहूर एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। एक्ट्रेस की वेडिंग वेन्यू की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। आइए आपको भी दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 19 Feb 2024 7:31 AM GMT
Sonarika Bhadoria Wedding
X

Sonarika Bhadoria Wedding (Image Credit: Social Media)

Sonarika Bhadoria Wedding: टीवी सीरियल 'देवों के देव महादेव' में पार्वती का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया ने शादी रचा ली है। एक्ट्रेस ने विकास पराशर संग शादी रचाई है। बीते दिनों ही एक्ट्रेस की शादी की रस्में शुरू हुई थीं और अब एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंध गई हैं, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। ये वीडियो एक्ट्रेस के वरमाला का है, जिसमें कपल एक-दूसरे को वरमाला पहनाते हुए नजर आ रहे हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं।

राजस्थान में हुई सोनारिका-विकास की शादी

दरअसल, सोनारिका और विकास ने डेढ़ साल पहले दिसंबर, 2022 में सगाई की थी। ऐसे में सगाई के डेढ़ साल के बाद कपल ने शादी रचाई है। उन्होंने राजस्थान के नाहरगढ़ फोर्ट में 18 फरवरी 2024 को परिवार और करीबी रिश्तादारों-दोस्तों की मौजूदगी में शादी की है। कपल ने रणथंभौर में शाही अंदाज में सात फेरे लिए हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में कपल की शादी की झलकियां देखने के लिए मिल रही है।


वायरल हुआ वरमाला का वीडियो

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनारिका, विकास को वरमाला पहनाते समय इमोशनल हो जाती हैं। एक्ट्रेस सुर्ख लाल जोड़े में दिखाई दे रही हैं और विकास शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे हैं। इस दौरान दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री भी देखने के लिए मिल रही है। सोनारिका को इमोशनल देख विकास उन्हें गले लगा लेते हैं। खबरों की मानें, तो सोनारिका ने जो लहंगा पहना हुआ है, वो उनकी मां का लहंगा है।

7 साल से रिलेशनशिप में थे सोनारिका-विकास

सोनारिका और विकास की लव लाइफ के बारे में बात करें, तो कपल एक-दूसरे को पिछले सात सालों से डेट कर रहा था, जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। विकास की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें, तो उनका एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से कोई लेना-देना नहीं है। वो पेशे से बिजनेसमैन हैं। वहीं, सोनारिका टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। सोनारिका को शो 'देवों के देव महादेव' में पार्वती का किरदार निभाकर खूब पॉपुलैरिटी मिली थी। इसके अलावा भी सोनारिका कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story