×

Dhadak 2 Movie Update: सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी की फिल्म धड़क 2 पर आया अपडेट

Dhadak 2 Movie Update: 2018 में आई ईशान खट्टर व जान्हवी कपूर की फिल्म Dhadak का क्या करण जौहर बनाने जा रहे हैं सीक्वल, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 22 May 2024 5:48 AM GMT (Updated on: 27 May 2024 8:03 AM GMT)
Is Siddhant Chaturvedi and Trupti Dimris film Dhadak 2 Coming
X

Dhadak 2 Movie 

Dhadak 2 Movie Update: बॉलीवुड के फेम डायरेक्टर करण जौहर ने 2018 में मराठी फिल्म सैराट का हिंदी वर्जन बनाया था। जिसका टाइटल धड़क रखा गया था। इस फिल्म में जान्हवी कपूर व ईशान खट्टर की जोड़ी नजर आई थी। इस जोड़ी ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। फिल्म की कहानी के साथ ही साथ दर्शकों को फिल्म का गाना भी काफी ज्यादा पसंद आया था। जिसके बाद खबरें आने लगी थी कि करण जौहर अब धड़क के सीक्वल पर काम करने जा रहे हैं। जिसका नाम धड़क 2 होगा। और इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) व तृप्ति डिमरी (Tripti Dimari) नजर आएंगी। लेकिन बाद में इन खबरों पर करण जौहर ने ब्रेक लगा दिया था। अब जाकर फिर से धड़क 2 को लेकर चर्चाऐं तेज हो गई हैं। चलिए जानते हैं क्या हैं धड़क 2 पर ताजा अपडेट

क्या बनने जा रही है धड़क 2 (Is Dhadak 2 Coming)-

कुछ समय पहले ये खबरें आ रही थी कि करण जौहर ईशान खट्टर व जान्हवी कपूर की फिल्म Dhadak का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। और धड़क के सीक्वल में बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी व तृप्ति डिमरी की जोड़ी नजर आएगी। लेकिन इन खबरों पर ब्रेक लगाते हुए करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया था कि धर्मा प्रोडक्शन धड़क 2 नाम से कोई भी फिल्म नहीं बना रही है। जिसके बाद इन खबरों पर ब्रेक लग गई थी।

लेकिन अब जाकर सोशल मीडिया पर Dhadak 2 को लेकर चर्चाऐं एक बार फिर से तेज हो गई हैं। खबरों कि माने तो करण जौहर धड़क के सीक्वल पर विचार कर रहे हैं। और जल्द ही वो इस फिल्म को लेकर अनॉउंसमेंट भी करेंगे। धर्मा प्रोडक्शन Dhadak 2 के सीक्वल का अनॉउंसमेंट 1 मिनट 06 सेकेंड के टीजर के साथ करेगी। धड़क 2 की कहानी Pariyerum Prerumal का हिंदी रीमेक बताई जा रही है। लेकिन अभी इन खबरों पर करण जौहर या धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से किसी प्रकार का ऑफिशियल अनॉउंसमेंट नहीं किया गया है।

धड़क 2 रिलीज डेट (Dhadak 2 Release Date)-

करण जौहर (Karan Johar) तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) व सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के साथ धड़क 2 पर काम कर रहे हैं या नहीं ये तो केवल करण जौहर या इस फिल्म से जुड़े स्टार कास्ट ही बता सकते हैं। ऐसे में Dhadak 2 के रिलीज डेट के बारे में किसी प्रकार की जानकारी साझा करना अभी थोड़ा मुश्किल होगी। जैसे ही फिल्म से संबंधित किसी प्रकार की अपडेट हमको मिलती है। हम आपको अवगत कराते है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story