OMG: जाह्नवी ने कह दी खूबसूरती को लेकर इतनी बड़ी बात, हर महिला होगी सहमत

Published by suman Published: September 14, 2018 | 10:08 am

मुंबईः जाह्नवी कपूर ने कहा कि  हर महिला को अपनी खूबसूरती पर गर्व होना चाहिए और उन्हें इसे लेकर शर्म महसूस नहीं करनी चाहिए। जाह्नवी ने एक कार्यक्रम में कहा, ‘‘जब बात खूबसूरती की आती है तो हर महिला का अलग सफर होता है और उन्हें इस पर गर्व होना चाहिए। उन्हें किसी को फॉलो करने की जरुरत नहीं है क्योंकि दो चीजें कभी एक जैसी नहीं हो सकती और इसी तरह इसे लेकर ग्लानि नहीं होनी चाहिए।’’ जाह्नवी को ब्यूटी ब्रांड नायका का एम्बेसडर बनाया गया है और वह इसे लेकर सम्मानित महसूस करती हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘यह इंसान का स्वभाव है कि  कैसे दिखते हैं उस पर नियंत्रण पाना चाहते हैं। यह आत्म अभिव्यक्ति का तरीका है। मेरी इसमें काफी रूचि है। जब मैं बड़ी हो रही थी तो मैंने अपनी मां को शूट और कार्यक्रमों के लिए तैयार होते देखा। जीवंत यादों में से एक यह है कि वह बहुत अच्छी तरह मेकअप करती थीं।’’

माल्या को लेकर मुकुल रोहतगी ने किया दावा, कहा- मैंने भी पासपोर्ट जमा कराने को कहा था

‘‘धड़क’’ की जाह्नवी सिंपल रहना पसंद करती है और अक्सर अच्छी त्वचा के लिए घरेलू नुस्खे अपनाती हैं। जाह्नवी अब करण जौहर की फिल्म ‘‘तख्त’’ में दिखाई देंगी, जिसमें उनके साथ करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, अनिल कपूर, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर हैं। उन्होंने फिल्म के बारे में ज्यादा बात किए बगैर कहा, ‘‘मैं फिल्म को लेकर उत्साहित हूं।’’ यह पीरियड ड्रामा फिल्म 2020 में रिलीज होगी।