×

‘धड़क’ का ट्रेलर देख उड़ेंगे आपके होश, ये रही पोस्टमार्टम रिपोर्ट….

Charu Khare
Published on: 12 Jun 2018 5:05 AM GMT
‘धड़क’ का ट्रेलर देख उड़ेंगे आपके होश, ये रही पोस्टमार्टम रिपोर्ट….
X

मुंबई : काफी समय से सोशल मीडिया की सुर्ख़ियों व आम चर्चाओं का हिस्सा रही फिल्म ‘धड़क’ का ट्रेलर लांच हो चुका है। इस फिल्म में मशहूर दिवंगत ऐक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्रवी कपूर और ईशान खट्टर मुख्य भूमिका अदा कर रहे हैं।फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री तो जबरदस्त है ही। साथ ही साथ जाह्नवी का लुक भी फैन्स को काफी पसंद आ रहा है।

'धड़क' के ट्रेलर में हूबहू श्रीदेवी की तरह लगीं जाह्नवी, Photos वायरल

ट्रेलर दमदार, कहानी घिसी-पिटी –

फिल्म के trailer की बात करें तो बेशक ही इसके कुछ सीन्स दमदार लगते हैं लेकिन वहीँ अगर ट्रेलर से इसकी कहानी की कल्पना करें तो यह काफी घिसी-पिटी फिल्मों की कहानियों जैसी मालूम पड़ती है।

'धड़क' के ट्रेलर में हूबहू श्रीदेवी की तरह लगीं जाह्नवी, Photos वायरल

जैसे लड़के का किसी बड़े खानदान की लड़की से प्यार और फिर उसे अंजाम देने के लिए दुनिया से उनकी लड़ाई, घर से भागना... कुछ ऐसा ही दिखाया गया है इस ट्रेलर में, लेकिन जितनी खूबसूरती से जाह्नवी और ईशान ने अपने इस किरदार को निभाया है, वाकई तारीफ के काबिल है। ट्रेलर में आपको 'सैराट' का फेमस गाना 'झिंगट' सुनाई देगा। ट्रेलर में ऐक्टर्स काफी प्रॉमिसिंग लग रहे।



बता दें कि, यह फिल्म मराठी की 'सैराट' फिल्म पर आधारित है। इसकी हिंदी रीमेक की शूटिंग अभी कुछ दिनों पहले ही खत्म हुई है और फिल्म इंडस्ट्री और दर्शकों में अभी से ही काफी क्रेज है।

'धड़क' के ट्रेलर में हूबहू श्रीदेवी की तरह लगीं जाह्नवी, Photos वायरल

ये भी पढ़ें - IIT-JEE : आनंद के ‘सुपर-30’ का जलवा कायम, 26 छात्र रहे अव्वल

ट्रेलर लॉन्चिंग के दौरान भावुक हुई जाह्नवी -

जाह्नवी कपूर सोमवार को अपनी पहली फिल्म 'धड़क' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर थोड़ी नर्वस और रोमांचित नजर आईं। इस खास मौके पर अपनी मां व दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को यादकर भावुक हो गईं। जाह्नवी ने कहा, "मैं निश्चित रूप से आज उन्हें याद कर रही हूं। उन्होंने सबसे बड़ी और मददगार सुझाव यह दी थी कि कड़ी मेहनत करो और हर भावना को महसूस करो।"

इस मौके पर 21 वर्षीय जाह्नवी के पिता बोनी कपूर भी मौजूद थे, जो श्रीदेवी के जाने के बाद से लगातार उन्हें सहयोग देते रहे हैं।

जाह्न्वी ने कहा, "पापा ने मुझे अभिनय संबंधी कोई सुझाव नहीं दिया लेकिन प्यार, प्रोत्साहन और काफी सहयोग दिया है, तो मुझे लगता है कि काफी है।"

ये भी पढ़ें - अर्जुन कपूर ने भेजा जाह्नवी को ऐसा संदेश, सुनते ही रो पड़ेंगे आप…

ट्रेलर लॉन्च से पहले जाह्न्वी के सौतेले भाई अर्जुन कपूर ने भी जाह्नवी का हौसला बढ़ाने के लिए कुछ बातें कही।

जाह्नवी ने कहा कि फिल्म की शूटिंग का पहला दिन काफी मजेदार था। उन्होंने कहा, "हम लोग घबराए हुए नहीं थे क्योंकि शशांक ने पहले से ही सहज पारिवारिक माहौल बना दिया था। शॉट देने से पहले हमने काफी रिहर्सल किया, तो चीजें आसान और मजेदार हो गईं।"

'धड़क' 20 जुलाई को रिलीज हो रही है।

Charu Khare

Charu Khare

Next Story