×

श्रद्धा कपूर से मिल चुका था आंतकी, FB पर लिखा था-फीलिंग परफेक्ट

Newstrack
Published on: 4 July 2016 7:56 AM GMT
श्रद्धा कपूर से मिल चुका था आंतकी, FB पर लिखा था-फीलिंग परफेक्ट
X

बांग्लादेश की राजधानी ढाका में हुए आतंकी हमले में जिन आतंकियों का नाम आया है उनमें से एक निबरास इस्लाम बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का बहुत बड़ा फैन था इसका अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि उसने अपने फेसबुक पेज पर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ हाथ मिलाने वाला वीडियो अपलोड किया था।

8 जून, 2015 को सुबह करीब 4 बजे ये वीडियो अपलोड की गई है। इसे जारी करने के साथ ही 20 साल के इस आतंकी ने लिखा है कि फीलिंग परफेक्ट। इसके साथ ही उसने कैप्शन दिया है कि श्रद्धा कपूर यू ब्यूटी, द मुमेंट वेन शी होल्ड्स माई हैंड।

NIRBAS-ISLAM

हालांकि ये वीडियो कहां ली गई है इस बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है, लेकिन इसे देखकर साफ लगता है कि ये कोई व्यक्तिगत मुलाकात नहीं थी बल्कि किसी कार्यक्रम के दौरान उसने ये मुलाकात की थी। सोशल मीडिया पर ये आतंकी बहुत सक्रिय था।

इसके साथ ही उसकी प्रोफाइल पर जो और भी वीडियो है उससे यही लगता है कि वह बहुत स्मार्ट और सुंदर दिखता था। इसके साथ ही कई भाषाओं पर उसकी पकड़ अच्छी थी। यही नहीं उसने जो तस्वीरें अपलोड की थी उसे देखकर किसी तरह का शक नहीं हो सकता है कि वो आतंकी थी, लेकिन उसका ब्रेन वॉश किया गया था।

Newstrack

Newstrack

Next Story