×

Dhamaka Film Trailer : कार्तिक आर्यन की 'धमाका फिल्म' का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानें फिल्म की स्टोरी

Dhamaka Film Trailer :"धमाका फिल्म " का ट्रेलर आज रिलीज (Trailer Release) कर दिया गया है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन धमाकेदार भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 19 Oct 2021 9:37 AM GMT
कार्तिक आर्यन की धमाका फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज
X

कार्तिक आर्यन की 'धमाका फिल्म' का ट्रेलर हुआ रिलीज (कॉन्सेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

Dhamaka Film Trailer : बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की अपकमिंग फिल्म "धमाका " (Dhamaka Film) का ट्रेलर आज रिलीज (Trailer Release) कर दिया गया है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन धमाकेदार भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। यह इनकी पहली फिल्म है जिसमें यह इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं। अभी तक कार्तिक आर्यन को लव स्टोरी और कॉमेडी फिल्म में किरदार अदा करते देखा गया है।

कार्तिक आर्यन धमाका फिल्म (Dhamaka Film) में एक न्यूज एंकर (News Anchor) की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में कार्तिक की पत्नी की भूमिका मृणाल ठाकुर (Mrinal Thakur) निभा रही हैं। यह भी एक पत्रकार हैं। यह फिल्म 19 नवंबर को रिलीज होगी। धमाका फिल्म का निर्देशन राम माधवानी (Dhamaka Film Directed Ram Madhvani) ने किया है। इस फिल्म का ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आ रहा है। उम्मीद की जा रही है पूरी फिल्म भी लोगों को बेहद पसंद आए।

जानें पूरा ट्रेलर

एक्टर कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म धमाका में इनका शानदार अभिनय जनता को नजर आने वाला है। इस फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज किया गया है। इस ट्रेलर में यह एक न्यूज एंकर हैं। फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत रेडियो शो से हो रही है। इस रेडियों शो पर कार्तिक के पास एक रघुवीर नाम के एक शख्स का फोन आता है उसने बताया कि वह एक सीलिंग को उड़ाने वाला है। कार्तिक को उसकी बात पर हसी आती है तभी उसके पीछे से एक धमाके की आवाज सुनाई देती है। जिसे देखकर उसके होश उड़ जाते हैं। उसके बाद वह इस रघुवीर नाम के शख्स का इंटरव्यू लेने का फैसला करता है।


कार्तिक आर्यन की धमाका फिल्म का ट्रेलर काफी धमाकेदार है। जिसमें यह काफी शानदार एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि यह फिल्म इनके करियर का टर्निंग पॉइंट बन सकता है। वैसे तो अब तक आर्यन ने बॉलीवुड में काफी अच्छी फिल्मों में अभिनय किया है जिससे इनके फैंस इन्हें पसंद करते हैं। लेकिन अब तक आर्यन ने लव स्टोरी फिल्म में दिखे हैं बताया जा रहा है कि यह धमाका फिल्म इनके जीवन के ग्राफ को काफी ऊपर तक पहुंचा सकती है।

धमाका फिल्म ने एक्टर कार्तिक आर्यन (actor karthik aryan) ने 20 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान शुरू हुई थी। इस फिल्म में कार्तिक पत्नी मृणाल के अपोजिट नजर आ रहे हैं। पहली बार कपल की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी।


Shraddha

Shraddha

Next Story