×

Dhanush और Aishwaryaa Rajinikanth ने लिया तलाक न लेने का फैसला, 18 साल पुराना साथ नहीं छूटने पर फैंस हुए खुश

Dhanush and Aishwaryaa Rajinikanth: लेटेस्ट रिपोर्ट्स में कहा गया है कि धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत ने अपने तलाक को रोकने और अपनी शादी को एक और मौका देने का फैसला किया है।

Shweta Srivastava
Published on: 5 Oct 2022 12:33 AM GMT
Dhanush and Aishwaryaa Rajinikanth
X

Dhanush and Aishwaryaa Rajinikanth (Image Credit-Social Media)

Dhanush and Aishwaryaa Rajinikanth: धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। दोनों का रिश्ता करीब 18 साल पुराना है और शादी के इस बंधन में इतने लम्बे वक़्त तक साथ रहने के बाद दोनों ने अलग होने फैसला किया था जिससे उनके फैंस काफी निराश हो गए थे। दोनों ने इस साल जनवरी में अलग होने की घोषणा की थे। वहीँ अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स में कहा गया है कि दोनों ने अपने तलाक को रोकने और अपनी शादी को एक और मौका देने का फैसला किया है। हालांकि, हम अभी भी धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत के ऑफिशियल स्टेटमेंट का इंतजार कर रहे हैं।

अलग होने के अपने फैसले की घोषणा करते हुए, धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत ने एक संयुक्त बयान जारी किया था जिसमें धनुष ने लिखा था, "दोस्तों, एक कपल के रूप में, माता-पिता और एक-दूसरे के शुभचिंतकों के रूप में 18 साल का हमारा ये साथ। हमारी ये जर्नी विकास, समझ, और समायोजन की रही है। आज हम एक ऐसी जगह पर खड़े हैं जहां हमारे रास्ते अलग हैं... ऐश्वर्या और मैंने एक कपल के रूप में अलग होने का फैसला किया है और हमें बेहतर के लिए को समझने के लिए समय निकाला है।"

गौरतलब है कि धनुष और ऐश्वर्या 18 नवंबर 2004 को एक पारंपरिक दक्षिण भारतीय समारोह में शादी के बंधन में बंध गए थे । वो दो बेटों लिंगा और यात्रा के माता-पिता हैं। अलग होने के बाद दोनों को हाल ही में अपने बेटे लिंगा के स्कूल के कार्यक्रम में एक साथ देखा गया था। दोनों की तस्वीर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था ।

वर्कफ्रंट की बात करें तो धनुष निर्देशक वेंकी अतलुरी के द्विभाषी नाटक वाथी में नज़र आएंगे । ये प्रोजेक्ट इसी साल 2 दिसंबर को रिलीज होगा । मल्टी टॅलेंटेड स्टार फिल्म में एक शिक्षक की भूमिका निभाएंगे। इसके अलावा, वो अरुण मथेश्वरन के आगामी नाटक कैप्टन मिलर में भी मुख्य भूमिका निभाएंगे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story