×

Kartik Aryan : कार्तिक आर्यन को 'धर्मा प्रोडक्शन' कर चुका है बैन, अब निर्माता ने अनप्रोफेशनल कहा, जाने पूरी सच्चाई

अभिनेता कार्तिक आर्यन एकबार फिर विवादों से घिरे हुए हैं। कार्तिक पर फिल्म निर्माता ने अनप्रोफेशनल होने का आरोप लगाया है।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 25 Jan 2022 11:22 AM GMT
Kartik Aryan : कार्तिक आर्यन को धर्मा प्रोडक्शन  कर चुका है बैन, अब निर्माता ने अनप्रोफेशनल कहा, जाने पूरी सच्चाई
X

फोटो साभार : इंस्टाग्राम 

Kartik Aryan: कार्तिक आर्यन इन दिनों फिल्म 'शहजादा' की वजह से चर्चा में हैं। अब यह अफवाह है कि कार्तिक ने 'शहजादा' के ओरिजनल फिल्म को रिलीज न करने की धमकी दी थी। कार्तिक ने कहा कि अगर अल्लू अर्जुन की 'आला वैकुंठपुरमुलु' का हिंदी वर्जन सिनेमाघरों में रिलीज होता है तो वो फिल्म 'शहजादा' छोड़ देंगे। यह बात फिल्म 'आला वैकुंठपुरमुलु' के निर्माता मनीष शाह ने कही है । इसके साथ उन्होंने कार्तिक आर्यन को अनप्रोफेशनल भी बताया। 'शहजादा' तेलुगु फिल्म 'अला वैकुंठपुरमुलु' की हिंदी रीमेक है।

अल्लू अर्जुन की फिल्म का हिंदी डब है ' शहजादा'

अल्लू अर्जुन की फिल्म का हिंदी डब वर्जन ' आला वैकुंठपुरमुलु' 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होना था। हालांकि, निर्माता मनीष शाह ने निर्माताओं के साथ बैठक के बाद ये फैसला रद्द कर दिया। 'शहजादा' के निर्माता फिल्म के हिंदी संस्करण से खुश नहीं थे। क्योंकि उन्हें डर था कि अगर फिल्म हिंदी में रिलीज हुई, तो इससे रीमेक व्यवसाय प्रभावित होगा। मनीष शाह ने कहा कि 'शहजादा' के निर्माता सिनेमाघरों में रिलीज से खुश नहीं हैं। वहीं कार्तिक ने धमकी दी कि अगर फिल्म का डब वर्जन सिनेमाघरों में रिलीज हुआ तो वो फिल्म छोड़ देंगे। इस पर मेकर्स को 40 करोड़ रुपये का खर्च आएगा। अभिनेता का यह व्यवहार बहुत ही गैर-पेशेवर था।

20 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ

बता दें कि 'शहजादा' अल्लू अरविंद द्वारा निर्मित है। उन्होंने 2020 में अमन गिल के साथ 'अला वैकुंठपुरमुलु' का सह-निर्माण किया था। मनीष शाह ने कहा कि वो 'शहजादा' के निर्माताओं को 10 साल से जानते हैं और नहीं चाहते कि उनके करीबी लोगों को 40 करोड़ रुपये का नुकसान हो। मनीष शाह ने यह भी कहा कि ऐसा करने से उन्हें 20 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है। डबिंग पर 2 करोड़ खर्च किए गए हैं। वह चाहते तो सिनेमाघरों में 'अला वैकुंठपुरमुलु' रिलीज कर सकते थे। इसे 'पुष्पा: द राइज' से बड़ा बना सकते थे। लेकिन अब वो अपने चैनल पर एक डब संस्करण जारी करेंगे। गौरतलब है कि 'शहजादा' का निर्देशन डेविड धवन कर रहे हैं। फिल्म में मनीषा कोइराला, परेश रावल और कृति सेनन मुख्य भूमिका में हैं।


धर्मा प्रोडक्शन ने कार्तिक आर्यन को बैन किया

धर्मा प्रोडक्शन के फिल्म 'दोस्ताना 2 ' से मुख्य अभिनेता के तौर पर कार्तिक आर्यन की छुट्टी कर दी गई थी। कार्तिक को इस फिल्म के साथ ही धर्मा प्रोडक्शन द्वारा ब्लैक लिस्ट कर दिया गया। यह फिल्म के निर्माण के बीच कार्तिक के गैर - पेशेवर व्यवहार के कारण हुआ था। हालांकि फिल्म शहजादा की बात करें,तो उन्होंने इस मामले पर खुलकर बात की है। उन्होंने सफाई दी है कि अभिनेता की बातों का वो अर्थ नहीं था जो समझा जा रहा है।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story