×

Dharmendra Birthday: धर्मेंद्र के जन्मदिन पर हेमा मालिनी ने लुटाया प्यार, कहा- हैप्पी बर्थडे माय लव

Dharmendra Birthday: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र आज अपना 88वां जन्मदिन मना रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 8 Dec 2023 9:57 AM GMT
Dharmendra Birthday
X

Dharmendra Birthday (Photo- Social Media)

Dharmendra Birthday: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र आज अपना 88वां जन्मदिन मना रहें हैं। धर्मेंद्र का आज जन्मदिन है ऐसे में इंडस्ट्री के अभिनेताओं, परिवार वालों और फैंस से अभिनेता को सोशल मीडिया पर ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रहीं हैं, फैंस उन्हें अपना प्यार और आशीर्वाद दे रहें हैं। ऐसे में भला उनकी पत्नी हेमा मालिनी कैसे पीछे रहती, उन्होंने भी धर्मेंद्र के लिए बेहद रोमांटिक मैसेज शेयर कर अपने पति को जन्मदिन की बधाई दी है। आइए आपको दिखाते हैं।

हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो

अदाकारा हेमा मालिनी ने सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र के साथ अपनी एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की है और फिर कैप्शन में लिखा है, "मेरे प्यारे पार्टनर को खुशी, स्वस्थ और जॉयफुल बर्थडे मुबारक हो। आपका दिल जितना संभाल सके आपको उतना प्यार मिले। एक दिन जितनी खुशियां ला सके और एक जिंदगी जितना आशीर्वाद ला सके, सब आपको मिले। मैं बस इतना कहना चाहती हूं, काश आप ये देख पाए कि आप मेरे लिए कितने खास है। मेरे प्यार को जन्मदिन मुबारक हो।" धर्मेंद्र के लिए किया गया हेमा मालिनी का यह पोस्ट सुर्खियों में आ चुका है और तेजी से वायरल भी हो रहा है।

बॉबी देओल ने पिता के लिए लिखा खास मैसेज

धर्मेंद्र का जन्मदिन उनके पूरे परिवार के लिए बेहद खास है। सोशल मीडिया के जरिए उनके सभी बच्चों ने भी उन्हें अपना प्यार भेजा है। अभिनेता बॉबी देओल ने सोशल मीडिया पर पिता के साथ अपनी तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, "आपसे सबसे ज्यादा प्यार करता हूं पापा। आपका बेटा होना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।" इसके साथ ही बॉबी ने दिल वाला इमोजी भी बनाया है।

सनी देओल ने भी पिता को भेजा प्यार

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने भी अपने पिता को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई दी है, उन्होंने भी पिता धर्मेंद्र के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की और जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो पापा। लव यू।"

बेटी ईशा देओल ने भी पिता पर लुटाया प्यार

बेटी ईशा देओल ने भी पिता को बेहद ही खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने धर्मेंद्र के साथ की अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की, साथ ही कैप्शन में लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो मेरे डार्लिंग पापा! लव यू! मैं आपके लिए प्रार्थना करती हूं कि आप हमेश खुश रहें स्वस्थ रहें और स्ट्रॉन्ग रहें। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story