×

जिसको जान से भी ज्यादा चाहते थे धर्मेंद्र ने उसी को खोया, ऐसे बंया किया दर्द

धर्मेंद्र की इन बातों से लगता है कि किसी जानने वाले ने उनका दिल दुखाया है और उनकी विंटेज कार को मरम्मत करवाने का बहाने उनसे ले गया। यह भी अंदाजा होता है कि कार ले जाने वाला धर्मेंद्र का करीबी ही है, जिस पर वो दबाव भी नहीं बना सकते।

Shivakant Shukla
Published on: 29 Jan 2019 6:42 AM GMT
जिसको जान से भी ज्यादा चाहते थे धर्मेंद्र ने उसी को खोया, ऐसे बंया किया दर्द
X

मुंबई: बॉलीवुड में हीमैन के रूप में पहचाने जाने वाले अभिनेता धर्मेंद्र ने अपनी फिल्मी कॅरियर में ना जाने कितनी फिल्मों में दमदार और खौफनाक किरदार निभाए हैं। लेकिन वह असल जिंदगी में इसके बिल्कुल उलट बहुत ही इमोशनल इंसान हैं। वह अक्सर अपनी पुरानी बातों को याद कर इमोशनल हो जाते हैं। कभी पुराने साथियों को तो कभी पुराने दिनों को। ऐसी ही एक याद ने हाल ही में फिर धर्मेंद्र को भावुक कर दिया, जो उनके कॅरियर के शुरुआती दिनों से जुड़ी है।

ये भी पढ़ें— सोनिया गांधी ने प्रियंका को राजनीति में देर से एंट्री देकर किया अन्याय: स्वामी प्रसाद मौर्य

अपनी फियेट गाड़ी के साथ तस्वीर शेयर कर हुए इमोशनल

धर्मेंद्र 60 के दशक में मुंबई आए थे। उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए बहुत स्ट्रगल किया है। इंडस्ट्री में आने के बाद धर्मेंद्र ने सबसे पहले अपने लिए 1964 में एक फियेट कार खरीदी थी। जो आज भी उनके दिल के काफी करीब है। वह अक्सर इंटरव्यूज में इसका जिक्र करते रहते हैं।

ये भी पढ़ें— नागरिकता संशोधन विधेयक के खिलाफ BJP के सहयोगी दलों की बैठक आज

हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उसकी एक तस्वीर शेयर की। साथ ही एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा,'माय ग्रीन बेबी, मेरे जीवन की पहली लग्जरी, जो मेरे लोगों की जरुरत बन गई थी। यह 55 सालों तक हजारों मील दौड़ी। जब वो बीमार पड़ी तो मैं अपने फार्महाउस ले गया। मैं उसे पहले की तरह देखना चाहता था, खूबसूरत बेबी। एक बेहद भरोसेमंद शख्स मुझसे सरप्राइज करने का वादा करके इसे पुणे ले गया। लेकिन महीनों बीत गए हैं, वो अभी भी कहीं पड़ी होगी... किसी गैरेज में। मुझे इसकी बहुत याद आती है।'

ये भी पढ़ें— यूपी के अलावा इन राज्यों में भी हो चुके हैं राजधानी के बाहर कैबिनेट बैठकें

धर्मेंद्र ने बयां किया अपना दर्द

धर्मेंद्र यहीं नहीं रुके उन्होंने अपने दर्द बयां करते हुए लिखा,'जिस पे जी जान से एतबार किया, भरोसा उसने भी तोड़ दिया। भगवान उसकी और उसे परिवार की रक्षा करे।' धर्मेंद्र की इन बातों से लगता है कि किसी जानने वाले ने उनका दिल दुखाया है और उनकी विंटेज कार को मरम्मत करवाने का बहाने उनसे ले गया। यह भी अंदाजा होता है कि कार ले जाने वाला धर्मेंद्र का करीबी ही है, जिस पर वो दबाव भी नहीं बना सकते।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story