×

गुस्सैल सनी-खूबसूरत बीवी: कुछ यूँ नजर आयीं इस पार्टी में, चौंक जायेंगे आप भी   

सनी देओल की पत्नी लाइमलाइट से काफी दूर रहती हैं। पूजा देओल पार्टीज और इवेंट्स में भी नजर नहीं आती हैं इसलिए जब वो इस स्क्रीनिंग में नजर आईं तब सभी ने उनकी फोटो क्लिक करनी शुरू कर दी।

SK Gautam
Published on: 23 May 2023 5:41 PM GMT (Updated on: 23 May 2023 5:42 PM GMT)
गुस्सैल सनी-खूबसूरत बीवी: कुछ यूँ नजर आयीं इस पार्टी में, चौंक जायेंगे आप भी   
X

मुंबई: मशहूर अभीनेता जिनको ही-मैन के नाम से भी जाना जाता है जिन्होंने बालीवूड में एक अलग ही पहचान बनाया है। धर्मेन्द्र के बाद उनके दोनों बेटे सनी देओल और बाबी देओल ने अपनी अभिनय क्षमता का लोहा मनवाया। लेकिन अब बारी है देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी की, सनी देओल के बेटे करण देओल ने अब अपनी पहली फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से शुरुआत की है जो इस शुक्रवार को रिलीज हो गई है।

ये भी देखें : अमेरिकियों के सिर चढ़कर बोल रहा है “Howdy Modi” का जादू

सनी देओल की पत्नी लाइमलाइट से काफी दूर रहती हैं

गौरतलब है कि इससे पहले गुरुवार को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी जहां पूरा देओल परिवार नजर आया। इस दौरान जो सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहीं, वो हैं सनी देओल की पत्नी पूजा देओल।

दरअसल, सनी देओल की पत्नी लाइमलाइट से काफी दूर रहती हैं। पूजा देओल पार्टीज और इवेंट्स में भी नजर नहीं आती हैं इसलिए जब वो इस स्क्रीनिंग में नजर आईं तब सभी ने उनकी फोटो क्लिक करनी शुरू कर दी।

इस खास मौके पर पूजा देओल काली शर्ट और जींस में स्पॉट हुईं। तस्वीरों में पूजा बेहद खुश नजर आ रही हैं। हालांकि धर्मेंद्र की पत्नी प्रकाश कौर भी इस मौके पर लोगों की निगाहों का केंद्र बनी रहीं।

ये भी देखें : Kareena Kapoor Birthday: ये है ग्लोइंग स्किन का राज, जानिए 5 ब्यूटी सीक्रेट

करण देओल के साथ सहर बाम्बा ने भी डेब्यू किया है

बता दें कि सनी देओल और पूजा देओल साल 1984 में शादी के बंधन में बंधे। दोनों के दो बच्चे हैं करण देओल और राजवीर देओल। पूजा देओल पहले से काफी बदल गई हैं।

दरअसल, पूजा की एक पुरानी फोटो के साथ उनकी लेटेस्ट फोटो खूब वायरल हो रही है। पूजा की अब की और पहले की तस्वीर की तुलना करने पर आपको अंतर साफ नजर आएगा।

ये भी देखें : होंठों का ये राज! मर्द हो तो जरूर जान लो, किताबों में भी नहीं ये ज्ञान

फिल्म 'पल पल दिल के पास' की बात करें तो इसमें करण देओल के साथ सहर बाम्बा ने डेब्यू किया है। इस फिल्म का निर्देशन सनी देओल ने किया है। धर्मेंद्र और सनी देओल को तो लोगों ने खूब प्यार दिया ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि करण प्रशंसकों की उम्मीदों पर कितना खरा उतरते हैं।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story