Dheeraj Dhoopar Bigg Boss 18: धीरज धूपर होंगे बिग बॉस 18 के सबसे मंहगे खिलाड़ी, जानिए कितना करेंगे चार्ज

Dheeraj Dhoopar In Bigg Boss 18: सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो "बिग बॉस" अपने नए सीजन के साथ बहुत ही जल्द वापसी करने वाला है।

Shivani Tiwari
Published on: 13 Sep 2024 11:39 AM GMT
Dheeraj Dhoopar Bigg Boss 18: धीरज धूपर होंगे बिग बॉस 18 के सबसे मंहगे खिलाड़ी, जानिए कितना करेंगे चार्ज
X

Dheeraj Dhoopar In Bigg Boss 18: सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो "बिग बॉस" अपने नए सीजन के साथ बहुत ही जल्द वापसी करने वाला है। जी हां! बिग बॉस का आने वाला सीजन 18वाँ सीजन हैं, और रिपोर्ट्स की मानें तो आने वाले हफ्ते में बिग बॉस 18 का पहला प्रोमो जारी किया जाएगा। जहां दर्शक प्रोमो का इंतजार कर रहें हैं, और उल्टी गिनती गिनना शुरू कर चुके हैं, वहीं बिग बॉस 18 के कन्फर्म कंटेस्टेंट से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है,जी हां! आइए बताते हैं।

धीरज धूपर की बिग बॉस 18 की फीस (Dheeraj Dhoopar In Bigg Boss 18)

बिग बॉस एक ऐसा शो है, जिसमें तरह-तरह के लोग नजर आते हैं। जी हां! सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर से लेकर टीवी एक्टर, जर्नलिस्ट, यूट्यूबर। यह सीजन भी अपने नए खिलाड़ियों के साथ धमाल मचाने के लिए तैयार है, वैसे अब तक तो कई सेलेब्स और यूट्यूबर के नाम बिग बॉस 18 के लिए कन्फर्म होते नजर आ रहें हैं, लेकिन बात करें अगर टेलीविजन अभिनेता धीरज धूपर की तो, इनका नाम लगभग कन्फर्म ही हो चुका है। जी हां! धीरज धूपर बिग बॉस 18 का हिस्सा बनेंगे। वहीं अब धीरज धूपर के फीस को लेकर भी जानकारी सामने आ चुकी है।


धीरज धूपर को बिग बॉस के मेकर्स ने अप्रोच किया है, यहां तक कि मेकर्स उन्हें शो में लाने के लिए मोटी रकम भी देने को तैयार हों चुके हैं, धीरज ने जितनी फीस मांगी है, मेकर्स देने के लिए तैयार हैं, फिलहाल धीरज धूपर संग मेकर्स की आखिरी बातचीत चल रही है और उम्मीद है कि जल्द ही ऑफिशियल तौर पर धीरज के नाम पर मुहर लग जायेगा। बता दें कि धीरज धूपर ने मेकर्स से इस सीजन के लिए 4- 5 करोड़ रुपए की मांग की है, यदि मेकर्स मान जाते हैं तो धीरज धूपर इस सीजन के सबसे महंगे खिलाड़ी होंगे।

5 अक्टूबर से शुरू हो रहा बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18 Start Date)

सलमान खान एक बार फिर नए सीजन के साथ धमाल मचाने को तैयार है। उन्होंने बिग बॉस 18 का प्रोमो (Bigg Boss 18 Promo Out) शूट कर लिया है, जो अगले हफ्ते जारी किया होगा। वहीं बिग बॉस 18 के टेलीकास्ट डेट के बारे में बताएं तो 5 अक्टूबर से यह कलर्स टीवी पर आएगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story