फिल्म 'मनिहार' में नए अंदाज में नजर आएंगे ढेला बाबा, 14 जून को होगी रिलीज

Gorakhpur News: हास्य की बात हो और सीपी भट्ट के नाम की चर्चा न हो, ऐसा हो नहीं सकता है। उत्तर प्रदेश में गोरखपुर के सहजनवा के ग्राम पुण्डा निवासी सीपी भट्ट फिल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय का लोहा मनवा रहे हैं।

Rajnish Verma
Written By Rajnish Verma
Published on: 12 Jun 2024 2:55 AM GMT
फिल्म मनिहार में नए अंदाज में नजर आएंगे ढेला बाबा, 14 जून को होगी रिलीज
X

Gorakhpur News: हास्य की बात हो और सीपी भट्ट के नाम की चर्चा न हो, ऐसा हो नहीं सकता है। उत्तर प्रदेश में गोरखपुर के सहजनवा के ग्राम पुण्डा निवासी सीपी भट्ट फिल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय का लोहा मनवा रहे हैं। उनकी फिल्म 'मनिहार' 14 जून को रिलीज होगी, जो पूरे भारत में एक साथ पीवीआर में प्रदर्शित होगी। इसमें सीपी भट्ट उर्फ़ ढेला बाबा का एक अनोखा अंदाज देखने को मिलेगा।

संजीव कुमार राजपूत निर्देशित फिल्म 'मनिहार' में सभी दिग्गज कलाकार - बदरूल इस्लाम, सी पी भट्ट, पंकज बैरी, रोशनी रस्तोगी, कृष्णा भट्ट, एहसान क़ुरैशी, रमेश गोयल, शनी ठाकुर, अंशु तिवारी आदि हैं। 'मनिहार' में सीपी भट्ट का बेहतरीन किरदार आपको देखने को मिलेगा। उनकी यह फिल्म दर्शकों को कितना मन मोह पाती है, ये तो रिलीज होने के बाद ही पता चल सकेगा। हालांकि फिल्म 'मनिहार' मनोरंजन से भरपूर साफ़-सुथरी फ़िल्म है। फिल्म के शौकीन लोगों को एक बार यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए। इस फिल्म के निर्माता - नम्रता सिंह और मयंक शेखर हैं, जबकि सह निर्माता - अंजू लता, अलका वर्मा, मनीष ओझा हैं।

इन दो फिल्मों में भी नजर आएंगी ढेला बाबा

संजीव कुमार राजपूत के निर्देशन में अन्य फिल्में भी शीघ्र प्रदर्शित होने वाली है, जिनमें 'शट डाउन' और 'महाकाल नगरी' है। इन दाेनों फिल्माें में सीपी भट्ट निगेटिव भूमिका में है। 'महाकाल नगरी' में वह लतीक अहमद के किरदार में नजर आएंगे।

बता दें कि क्षेत्रीय भाषा की फिल्मों में सीपी भट्ट का बड़ा नाम है। वह हिन्दी, मराठी, भोजपुरी सहित अन्य भाषाओं में लगभग 300 से ज़्यादा फ़िल्मों में सशक्त अभिनय कर चुके हैं। हर जगह इनके दर्शक पाए जाते हैं, भोजपुरी में एक से बढ़ कर एक सुपरहिट फ़िल्में दी हैं। सीपी भट्ट यूट्यूब पर 'ढेला बाबा' के नाम से करोड़ों दर्शकों का दिल जीता है।

कई अवार्ड से किया जा चुका सम्मानित

सीपी भट्ट का नाम बहुत तेज़ी से हिन्दी सिनेमा में चर्चित हो रहा है। उन्हें भोजपुरी में कई बार बेस्ट कॉमेडियन, बेस्ट खलनायक और मोस्ट पॉपुलर कॉमेडियन का अवार्ड मिल चुका है। वहीं, अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में इनकी फ़िल्म 'ऊन्स' और 'हंटिंग इन मध्य प्रदेश' काफी अवार्ड प्राप्त कर चुकी है।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story