×

'ढिंचैक पूजा' के दीवानों के लिए बुरी खबर, यूट्यूब पेज से सारे गाने हुए डिलीट

aman
By aman
Published on: 11 July 2017 9:40 PM GMT
ढिंचैक पूजा के दीवानों के लिए बुरी खबर, यूट्यूब पेज से सारे गाने हुए डिलीट
X
'ढिंचैक पूजा' के दीवानों के लिए बुरी खबर, यूट्यूब पेज से सारे गाने हुए डिलीट

लखनऊ: सोशल मीडिया की हालिया 'सेंसेशन' ढिंचैक पूजा को पसंद करने वालों के लिए एक बैड न्यूज़। न्यूज़ ये है कि ढिंचैक पूजा के ऑफिशियल यूट्यूब पेज से उसके गानों के सभी वीडियो डिलीट हैं।

बातें तरह-तरह की हैं। कुछ ये अंदेशा जाहिर कर रहे हैं कि किसी ने ढिंचैक पूजा का ऑफिशियल चैनल हैक कर उसके सारे वीडियो डिलीट किए हैं। जबकि ये भी माना जा रहा है कि यह किसी तकनीकी समस्या से हुआ है या गूगल ने जानबूझकर यह पूरा कंटेंट हटाया है।

आगे की स्लाइड में पढ़ें पूरी खबर ...

पेज को 1.8 लाख लोगों ने किया सब्सक्राइब

गौरतलब है कि अपनी बेसुरी आवाज़ और बेसिरपैर के गानों से ढिंचैक पूजा काम समय में ही सोशल मीडिया में धमाल मचा चुकी हैं। पिछले कुछ समय में ही वह काफी मशहूर हो गईं। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उसके यूट्यूब पेज को 1.8 लाख लोगों ने सब्सक्राइब कर रखा है। उसके पेज पर 30 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

'दिलों का स्कूटर'

हाल ही में ढिंचैक पूजा ने अपना नया गाना 'दिलों का स्कूटर' रिलीज़ किया था। इसके बाद ढिंचैक पूजा के खिलाफ बिना हेलमेट स्कूटर चलाने के लिए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई गई थी। जबकि इसी गाने को एक वीडियो में सोनू निगम भी गाते दिखे हैं।

खुद पूजा ने तो नहीं किया कंटेंट डिलीट

अब ये तो अभी तक पता नहीं चला है कि ऐसा किसी तकनीकी गड़बड़ी से हुआ है या वास्तव में गूगल ने जानबूझकर यह कंटेंट डिलीट किया है। ऐसा भी हो सकता है कि ढिंचैक पूजा ने खुद ही यह कंटेंट डिलीट किया हो।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story