×

धोनी ने रियलिटी शो के सेट पर की मस्ती, लगाया हेलीकॉप्टर शॉट

suman
Published on: 20 Sep 2016 5:30 AM GMT
धोनी ने रियलिटी शो के सेट पर की मस्ती, लगाया हेलीकॉप्टर शॉट
X

sushant23

लखनऊ: इस साल की द मोस्ट अवेटेड बायोपिक धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी अब जल्द ही रिलीज होने वाली है। इंडिया के कैप्टेन कूल यानी एम एस धोनी की जिंदगी पर बनी फिल्म जिसे इन दिनों जोर-शोर से प्रोमोट किया जा रहा है। फिल्म का का प्रमोशन टीवी के पसंदीदा डांस रियलिटी शो डांस प्लस टू के सेट पर भी हुआ, जहां टीम मेंबर ने फिल्म का जमकर प्रमोशन किया।

आगे की स्लाइड्स में फोटोज में देखिए कैसे सुशांत ने डांस प्लस टू के सेट पर किया धमाल...

shushant

यह भी पढ़ें...MS Dhoni द अनटोल्ड स्टोरी में खुलेंगे धोनी की जिंदगी के कई राज

फिल्म एम एस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी में धोनी के रोल में खुद को फिट करने के लिए सुशांत सिंह राजपूत ने अपना 100 पर्सेंट देने की कोशिश की है। साथ ही, इस इंटीग्रेशन एपिसोड में हर तरह का रोमांच देखने को मिलेगा। जहां इसमें प्रतिभागी तन्य ने सुशांत के सामने दिखाए अपने मूव्स और हर बार की तरह इस बार भी तन्य ने अपने कंटेम्परेरी डांस से सबका दिल जीत लिया । वही सुशांत ने स्टेज पर आने की खुशी जताई और सेट पर क्रिकेट खेला , जिसमे सबसे खास बात थी धोनी का फेमस हेलीकॉप्टर सिक्सर।

आगे की स्लाइड्स में देखिए धोनी बने सुशांत का रियलिटी शो में हेलिकॉप्टर शॉट...

sushantw

यह भी पढ़ें...एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ के नए पोस्टर में बल्ला घुमाते नजर आए सुशांत

ये तो हुई ऑन कैमरा बात, अब देखिए किस तरह फुरसत के लम्हों में सुपर जज रेमो भी खुद को क्रिकेट खेलने से नहीं रोक पाए और मंच पर जा कर लगाने लगे चौके-छक्के और इस पूरे इंटीग्रेशन का उठा रहे थे भरपूर लुत्फ। इसी के साथ आपको बता दें कि सुशांत और रेमो दोनों के लिए ही यह मौका बहुत खास था।

आगे की स्लाइड्स में देखिए किस फिल्म प्रमोशन के दौरान सुशांत ने की मस्ती...

sushant-team

पहले से ही फिल्म के ट्रेलर ने धूम मचा रखी है। इंडिया की शान और हेलीकॉप्टर छक्के लगाने वाले एम एस धोनी की ये बायोपिक बॉक्स ऑफिस पर भी चौके और छक्के लगाने में कामयाब हो पाती है या नहीं, ये तो रिलीज के बाद पता चलेगा।

suman

suman

Next Story