Dhoom 4 Latest Update: मेकर्स ने धूम 4 पर किया बड़ा खुलासा, शाहरुख, ऋतिक या रणबीर, कौन होगा फिल्म में?

Dhoom 4 Latest Update: मेकर्स द्वारा खुद धूम 4 को लेकर ऑफिशियल जानकारी दे दी गई है, जी हां!

Shivani Tiwari
Published on: 25 Aug 2024 11:42 AM GMT
Dhoom 4 Latest Update
X

Dhoom 4 Latest Update (Photo- Social Media)

Dhoom 4 Latest Update: बॉलीवुड की गलियारों में पिछले कुछ समय से धूम के चौथे पार्ट की चर्चा जोरों शोरों से हो रही है, जी हां! धूम 4 की स्टार कास्ट को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त कयासबाजी चल रही है, पिछले कुछ दिनों से यही खबरें फैली हुईं हैं कि धूम 4 में शाहरुख खान, ऋतिक रोशन और रणबीर कपूर होंगे, इन अफवाहों को सुन दर्शक बेहद एक्साइटेड थे कि अब मेकर्स द्वारा खुद धूम 4 को लेकर ऑफिशियल जानकारी दे दी गई है, जी हां! मेकर्स ने खुद बता दिया कि कि धूम 4 में कौन होगा। आइए बताते हैं कि मेकर्स ने क्या कहा।

धूम 4 पर आया ऑफिशियल अपडेट (Dhoom 4 Star Cast)

एक्शन थ्रिलर फिल्म धूम साल 2004 में रिलीज हुई थी, जो सुपरहिट हुई थी, धूम की सफलता के बाद मेकर्स इसका दूसरा पार्ट लेकर आए, जो 2006 में रिलीज हुई थी। धूम 2 के बाद 2013 में धूम 3 आई। धूम 3 की रिलीज के इतने साल बाद अब जा कर धूम 4 को लेकर चर्चा उठ चुकी है, जी हां! धूम 4 तो बन रही है, लेकिन अब तक मेकर्स द्वारा फिल्म से जुड़ी कोई भी जानकारी नहीं दी गई है, इस वजह से दर्शकों के बीच अपने आप ही खबरें फैल गईं कि धूम 4 में शाहरुख खान, ऋतिक रोशन और रणबीर कपूर के अलावा कोई एक्टर हो सकता है। धूम 4 को लेकर उड़ रहीं अब इन अफवाहों पर खुद मेकर्स ने चुप्पी तोडी है।

दरअसल ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने मेकर्स द्वारा दी गई धूम 4 की ऑफिशियल जानकारी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है। तरण आदर्श ने बताया है कि पिछले कुछ समय से अफवाहें फैली हुईं हैं कि धूम 4 में शाहरुख खान होंगे, जिसे सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करेंगे, वहीं कुछ लोगों का यह भी कहना है कि धूम 4 के लिए ऋतिक रोशन और रणबीर कपूर का नाम फाइनल हो गया है, लेकिन सच ये है कि फैंस धूम 4 देखना तो चाहते हैं, लेकिन अब तक ये फिल्म बन नहीं रही है , इस प्रोजेक्ट पर कुछ भी डेवलपमेंट नहीं हो रहा है , जब भी धूम 4 बनेंगी , यशराज फिल्म्स द्वारा इसका ऑफिशियल ऐलान किया जायेगा, तब तक के लिए इस तरह की अफवाहें ना उड़ाई जाए।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story