×

Dia Mirza ने भतीजी की मौत के बाद शेयर किया एक इमोशनल नोट, कई सेलेब्स ने किया रियेक्ट

Dia Mirza Niece's Death: दीया मिर्जा ने अपनी भतीजी की मौत की खबर को शेयर किया। दिया के पोस्ट शेयर करने के बाद कई सेलेब्स ने उनका सपोर्ट करते हुए उन्हें ढांढस भी बंधाया है।

Shweta Srivastava
Published on: 2 Aug 2022 4:48 AM GMT (Updated on: 2 Aug 2022 5:23 AM GMT)
Dia Mirza Niece Died
X

Dia Mirza Niece Died (Image Credit-Social Media)

Dia Mirza Niece's Death: बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस एशिया पैसेफिक रहीं दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने अपनी भतीजी की मौत की खबर को सोशल मीडिया के ज़रिये शेयर किया। दीया के पोस्ट शेयर करने के बाद कई सेलेब्स ने उनका सपोर्ट करते हुए उन्हें ढांढस भी बंधाया है। जिनमे रिद्धिमा कपूर साहनी, गौहर खान, ईशा गुप्ता और अन्य हस्तियां शामिल हैं। उन्होंने परिवार के साथ अपना पूर्ण समर्थन होने की बात भी कही है।

अभिनेत्री दीया मिर्जा ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी भतीजी की मौत पर एक इमोशनल नोट लिखा। मौत के कारण या घटना के बारे में किसी अन्य विवरण का खुलासा किए बिना, दीया ने अपनी भतीजी की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, "मेरी भतीजी। मेरा बच्चा। मेरी जान (जीवन)। रोशनी में चली गयी ।"

उन्होंने आगे लिखा " आप जहां भी हो , आपको शांति और प्रेम मिले ... आप हमेशा हमारे दिलों में एक मुस्कान लाती रहीं हैं ओम शांति, "इसके बाद उन्होंने पोस्ट में एक दिल, बाघ और हाथ जोड़कर इमोजी भी लगाई । आपको बता दें दीया अपने परिवार के साथ एक करीबी रिश्ता रखतीं है। वो अपने परिवार के बेहद करीब हैं।

इस पोस्ट को जैसे ही दीया ने शेयर किया इसके तुरंत बाद ही मशहूर हस्तियों और फैंस ने पोस्ट पर रियेक्ट करना शुरू कर दिया और अपना दुख व्यक्त किया। एक फैन ने लिखा, "हार्दिक संवेदना।" "जीवन इतना अनुचित हो सकता है ... जाने का सही समय नहीं," एक अन्य यूजर ने कहा।

हार का शोक मनाते हुए, फराह अली खान ने रियेक्ट किया , "Omg। ये बहुत दुख की बात है। कामना करती हूँ कि वो जहाँ भी हो एक तारे की तरह चमक रही हो । वो आकाश का सबसे चमकीला तारा हो।" "दुआ (प्रार्थना) भेजना," शाहीन अब्बास ने टूटे हुए दिल वाले इमोजी के साथ जवाब दिया।

गौहर खान ने कहा, "आशीर्वाद" दिल टूटने वाली इमोजी के साथ। ईशा गुप्ता, सीमा खान, रिद्धिमा कपूर साहनी और भावना पांडे जैसी कई अन्य हस्तियों ने भी दिया के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

गौरतलब है कि दीया ने 2000 में मिस एशिया पैसिफिक इंटरनेशनल जीतने के बाद 2001 में फिल्म रहना है तेरे दिल में से अपने अभिनय की शुरुआत की। वो उसके बाद से कई फिल्मों में दिखाई दीं, और उन्हें आखिरी बार फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा की थप्पड़ में देखा गया था। फिल्म में तापसी पन्नू ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

दीया मिर्ज़ा फिलहाल तरुण दुडेजा की फिल्म धक धक की शूटिंग कर रहीं हैं। इसमें तापसी पन्नू, रत्ना पाठक शाह, फातिमा सना शेख और संजना सांघी भी होंगी। इसके अलावा दीया अनुभव सिन्हा के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म 'भेड़' में भी नजर आएंगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story