×

अब दीया मिर्जा बनेंगी दुल्हनिया, 15 को इस बिजनेसमैन के साथ लेंगी फेरे

दीया मिर्जा 15 फरवरी को अपनी जिंदगी की नए सिरे से शुरुआत करने वाली हैं। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दीया मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन वैभव रेखी संग शादी करने वाली हैं।

Shreya
Published on: 13 Feb 2021 11:41 AM GMT
अब दीया मिर्जा बनेंगी दुल्हनिया, 15 को इस बिजनेसमैन के साथ लेंगी फेरे
X
अब दीया मिर्जा बनेंगी दुल्हनिया, 15 को इस बिजनेसमैन के साथ लेंगी फेरे

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, एक्ट्रेस एक बार फिर से अपना घर बसाने के लिए तैयार हैं। साहिल सांगा के साथ तलाक होने के बाद एक दीया दूसरी शादी करने जा रही हैं। वो बहुत जल्द ही अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करने जा रही हैं।

15 फरवरी को वैभव रेखी संग करेंगे शादी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दीया मिर्जा 15 फरवरी को अपनी जिंदगी की नए सिरे से शुरुआत करने वाली हैं। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दीया मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन वैभव रेखी संग शादी करने वाली हैं। ये खबर दीया मिर्जा के फैन्स के लिए एक सरप्राइज से कम नहीं है। हालांकि अब तक इन खबरों पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण का मास्क बटोर रहा सुर्खियां, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

dia mirza (फोटो- सोशल मीडिया)

2019 में हो चुका है तलाक

ऐसा कहा जा रहा है कि दीया काफी सादगी से वैभव के साथ सात फेरे लेंगी। उनकी शादी में केवल उनके परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। खबरों के मुताबिक, दीया और वैभव ने बीते साल ही एक दूसरे को डेट करना शुरू किया है। बता दें कि दीया मिर्जा ने अगस्त 2019 में साहिल सांगा के साथ अपने तलाक की खबर दी थी। उन्होंने इस बारे में एक पोस्ट भी शेयर किया था।

यह भी पढ़ें: राजेंद्र नाथ पुण्यतिथि: कॉमेडी के सरताज बने मिस्टर पोपटलाल, जानिए अनछुए पल

पोस्ट शेयर कर दी थी जानकारी

गौरतलब है कि दीया और साहिल की शादी साल 2014 में हुई थी। लेकिन दोनों ने आपसी सहमति के साथ अपने रास्ते एक दूसरे से अलग कर लिए। उन्होंने पोस्ट में लिखा कि 11 साल तक एक-दूसरे के साथ रहने के बाद उन्होंने आपसी सहमती से अलग होने का फैसला लिया। साथ ही उन्होंने यह भी लिखा था कि वो आगे भी दोस्त रहेंगे और एक दूसरे की इज्जत करेंगे।



अगर दीया मिर्जा के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो जल्द ही तेलुगू फिल्म वाइल्ड डॉग में नजर आने वाली हैं। इससे पहले दीया ने अनुभव सिन्हा की फिल्म थप्पड़ में तापसी पन्नू के साथ स्क्रीन शेयर किया था।

यह भी पढ़ें: विनोद मेहरा और रेखा की केमिस्ट्री थी हिट, इन फिल्मों में साथ किया काम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story