×

DID Super Moms 3: शक्ति कपूर ने आमिर खान की खोली पोल, कहा कई पार्टियों में क्राइम मास्टर गोगो बने हैं

डीआईडी सुपर मॉम्स सीजन 3 एक फिर से जी टीवी पर टेलीकास्ट हो रहा है जहां अपनी लॉन्च के कुछ ही दिनों में यह शो काफी पॉपुलर हो चुका हैं। वहीं शो में शक्ति कपूर और चंकी पांडे गेस्ट बनकर आएंगे।

Anushka Rati
Published on: 27 Aug 2022 2:57 PM GMT
DID Super Moms 3 Shakti Kapoor
X

DID Super Mom's Season 3 (image: social media)

DID Super Mom's Season 3: आपको बता दें कि, डीआईडी सुपर मॉम्स सीजन 3 नए सीज़न में जजों का एक काफी अच्छा पैनल है जिसमें रेमो डिसूजा, भाग्यश्री दासानी और उर्मिला मातोंडकर शामिल हैं जो टैलेंटेड मदर्स को उनकी जिंदगी के सफर को रोमांचक बनाने में उनका मार्गदर्शन करते हैं और उन्हें अपने डांस के सपनों को हांसिल करने में मदद करते हैं। वहीं शो के अपकमिंग एपिसोड में 90 के दशक को सेलिब्रेट करने के लिए कॉमेडी सितारे शक्ति कपूर और चंकी पांडे शो में शामिल होंगे।

बता दें कि ये एक्सपेरिएंस सेलेब्स शक्ति कपूर और चंकी पांडे 'कॉमेडी स्पेशल' एपिसोड के लिए स्पेशल गेस्ट के रूप में शो की शोभा बढ़ाएंगे। जबकि सुपर मॉम्स के सभी परफॉर्मेंसेस ने तीनों जजों को हैरानी में छोड़ दिया और यह "अंदाज़ अपना अपना" से शक्ति कपूर का क्राइम मास्टर गोगो लुक था जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा था। जहां अभिनेता शक्ति कपूर ने सुपर मॉम्स के सेट पर अपने सबसे फेमस कैरेक्टर को फिर से एक बार जिया। वहीं शक्ति कपूर ने फिल्म के बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा भी किया जिसने सभी को स्टन्ड कर दिया। शक्ति कपूर ने यह भी खुलासा किया कि कैसे फिल्म में सलमान खान , आमिर खान, रवीना टंडन और करिश्मा कपूर जैसे उनके बहुत अच्छे सपोर्टिव आर्टिस्ट्स थे, जिन्होंने अपने समय को वेल एडजस्ट किया, खासकर उनके लिए।

इस बीच, शक्ति कपूर ने मेंशन किया, "जब मैंने "अंदाज अपना अपना" साइन किया, तो फिल्म के स्टार्स सभी - सलमान खान, आमिर खान, रवीना टंडन और करिश्मा कपूर ने अपने शेड्यूल के अनुसार अपनी शूटिंग की तारीखों और समय को वेल एडजस्ट किया। यह वास्तव में एक प्रेस्टिजियस फिल्म थी और सच कहूं तो मुझे यह भी नहीं पता था कि मैं क्या कर रहा हूं क्योंकि मैंने सिर्फ 7 दिनों के लिए फिल्म की शूटिंग की है। लेकिन मुझे लगा कि क्राइम मास्टर गोगो का फेमस कैरेक्टर हमेशा जिन्दा रहेगा। क्योंकि मुझे याद है कि सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज होने के बाद, आमिर खान ने जब कुछ लोगों को क्राइम मास्टर गोगो का टी-शर्ट पहने देखा था और तो उनकी भी ऐसी चाहत हुई की वो भी उसे पहना सके, तो मेरे बेटे ने आमिर को बताया कि वह उस टी शर्ट कहां से खरीद सकते हैं और उसके बाद, जिसके बाद मैंने चार अलग-अलग पार्टियों में आमिर खान को एक ही टी-शर्ट पहने देखा।

शक्ति कपूर ने आगे कहा कि, " फिल्म कि शुरुआत में हमें उम्मीद नहीं थी कि फिल्म इतना अच्छा परफॉर्म करेगी और हिट होगी। लेकिन धीरे-धीरे हमें अहसास होने लगा कि लोग फिल्म को काफी पसंद करने लगेंगे और हुआ भी यही. यह अब एक कल्ट क्लासिक है!"

जबकि शक्ति कपूर के खुलासे और उनकी हरकतों से दर्शकों का एंटरटेनमेंट होगा, तब तक इंतजार करें जब तक आप इस सप्ताह के अंत में वंडर सुपर मॉम्स द्वारा परफॉर्मेंस नहीं देखते।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story