×

DID Super Moms: बादशाह ने तले सुपर मॉम्स के लिए पकोड़े, बोले 'मुझे शेफ बनना चाहिए था'

DID Super Moms : बादशाह ने सभी कंटेस्टेंट्स के लिए पकोड़े तले और उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें सिंगर नहीं शेफ ही होना चाहिए था। आइये जानते हैं कि आखिर बादशाह ने ऐसा क्यों कहा।

Shweta Srivastava
Published on: 30 July 2022 6:43 AM GMT
DID Super Moms
X

DID Super Moms (Image Credit-Social Media)

DID Super Moms : मशहूर रैपर बादशाह पहुंचे डांस रियलिटी शो 'डीआईडी सुपर मॉम्स' पर जहाँ बादशाह का एक अलग अंदाज़ देखने को मिला। वो यहाँ गाते या डांस करते नहीं बल्कि एक शेफ की भूमिका में नज़र आये। जी हाँ सही सुना आपने,बादशाह ने सभी कंटेस्टेंट्स के लिए पकोड़े तले और उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें सिंगर नहीं शेफ ही होना चाहिए था। आइये जानते हैं कि आखिर बादशाह ने ऐसा क्यों कहा।

बॉलीवुड में अपने गानों से धूम मचा देने वाले रैपर बादशाह टेलीविज़न के डांस रियलिटी शो 'डीआईडी सुपर मॉम्स' पर पहुंचे और उन्होंने वहां अपने हांथों से पकोड़े बना कर सभी कंटस्टेंट्स को खिलाये। 'डीआईडी सुपर मॉम्स' शो आजकल काफी सुर्ख़ियों में है। शो का तीसरा सीजन की शुरआत हो चुकी है। जिसमे जहाँ कमाल के कंटस्टेंट्स आकर अपनी परफॉरमेंस से सभी को दंग कर रहे हैं वहीँ शो पर आये गेस्ट रैपर बादशाह ने भी इन कंटस्टेंट्स के लिए कुछ ऐसा किया जिसकी सब जगह चर्चा होने लगी।

'डीआईडी सुपर मॉम्स' शो में इस साल तीन तीन टैलेंटेड सितारे जज कर रहे हैं। जिसमे कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo D'Souza), एक्ट्रेसेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) और भाग्यश्री (Bhagyashree) शामिल हैं। वहीँ इस शो को होस्ट करेंगे जय भानुशाली (Jay Bhanushali)। शो में हर हफ्ते किसी न किसी गेस्ट के आने से शो और भी ज़्यादा दिलचस्प हो जाता है। वहीँ इस हफ्ते शो पर पर बादशाह (Badshah) और सिंगर पायल देव (Payal Dev) आएंगे। शो में एक खास कंटस्टेंट बबली की परफॉरमेंस पर सभी ने उनकी खूब तारीफ की लेकिन बादशाह इस बात को सुनकर हैरान रह गए कि बबली को हर 30 मिनट में भूख लगती है। इसी क्रम में कंटेस्टेंट बबली कहती हैं कि, उन्हें पकोड़ा खाने का दिल कर रहा है। बस इसके बाद होस्ट जय ने बादशाह और रेमो से पकोड़े तलने के लिए आमंत्रित किया। इसके बाद दोनों ही ने पकोड़े तलने के लिए आ गए।

बादशाह और रेमो के बनाये पकोड़ों को कंटस्टेंट ने खाया और बताया कि पकोड़े तो अच्छे हैं लेकिन नमक थोड़ा कम है। लेकिन बाकि सब बढ़िया है। गौरतलब है कि सिंगर बादशाह और रेमो ने आलू, पनीर और प्याज के पकौड़े बनाकर कंटेस्टेंट को परोसे। जिसके बाद रैपर ने कहा कि , "उफ्फ उफ्फ हे भगवान, मुझे लगता है कि मैं अब तक गलत क्षेत्र में था. मैं एक शेफ बन सकता हूं।."

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story