×

माधवन को पसंद है बिहारी स्टाइल होली, जानें और सितारों का होली क्रेज

Admin
Published on: 19 March 2016 7:26 AM GMT
माधवन को पसंद है बिहारी स्टाइल होली, जानें और सितारों का होली क्रेज
X

मुंबई: होली का खुमार कुछ दिन पहले से ही छाने लगता है। हर कोई इस सतरंगी त्योहार का मजा कुछ दिन पहले से ही लेने लगता है। होली हो और बॉलीवुड की रंगीन दुनिया की बात ना हो भला कैसे संभव हो सकता है। सितारे चाहे छोटे पर्दे के हो या बड़े पर्दे के सबके लिए होली का अपना आनंद होता है। सब अपनी-अपनी तरह से होली खेलते हैं। आइए जानें कैसे खेलना पसंद है परदे के इन सितारों को होली ।

anushka अनुष्का शर्मा, फाइल फोटो

ये भी पढ़ें...सिद्धार्थ के साथ की रंगभरी मस्ती, अब सता रही आलिया को घर की याद

अनुष्का शर्मा

फिल्म सुल्तान को लेकर रोमांचित अनुष्का के लिए फिल्म की तरह होली भी एक्साइटमेंट लेकर आती है। उनका कहना है कि होली खेलने में बहुत मजा आता है, लेकिन उसके उल्ट रंगों को छुड़ाना एक सजा होती है। इसलिए वे पूरी तैयारी के साथ होली खेलने में विश्वास करती हूं। उनका कहना है कि दिल्ली में खेली गई उनकी हर होली खास होती थी।

आर.माधवन,फाइल फोटो आर.माधवन,फाइल फोटो

आर. माधवन

ये मूलत:दक्षिण भारतीय है, लेकिन पढ़ाई-लिखाई बिहार में होने की वजह से यूपी-बिहार की होली की मस्ती और हुड़दंग में इन्हें मजा आता है। इनका कहना है कि वे बिहारी स्टाइल की मस्ती और हुड़दंग वाली होलियां खेले हैं। होली का कांसेप्ट उन्हें हमेशा से ही अच्छा लगता है, लेकिन टाइट शेड्यूल की वजह से अब पहले की तरह होली नहीं खेल पाते है।

सौम्या सेठ, फाइल फोटो सौम्या सेठ, फाइल फोटो

ये भी पढ़ें..होली से पहले करें तैयारी, रंगों के बीच भी दिखेंगी HOT & COOL

सौम्या सेठ

ये बनारस की रहने वाली है, बचपन से ही कलरफुल होली खेलकर और देखकर बड़ी हुई है। फिलहाल वे मुंबई में अपने परिवार के सा‌थ ड्राइ होली खेलने वाली है। महाराष्ट्र में पानी की कमी के कारण सूखी होली खेलना इन्हें पसंद है। इससे पानी की बचत भी हो जाती है और होली का मजा भी लेने लगते है।

करन सिंह ग्रोवर,फाइल फोटो करन सिंह ग्रोवर,फाइल फोटो

करन सिंह ग्रोवर

होली का त्योहार को होली तो पसंद है वे गुलाल से होली खेलते है। वैसे भी ये होली उनके लिए खास ही होने वाली है। बिपाशा बसु जो साथ है। हस किसी तरह अपनी का हाथ बिपाशा के सर पर रखवा दे तो उनकी होली की खुशी शायद दोगूनी हो जाए।

पूजा गौड़, फाइल फोटो पूजा गौड़, फाइल फोटो

पूजा गौड़

प्रतिज्ञा फेम पूजा को रंगों का त्योहार बहुत पंसद हैं।ये अच्छाई पर बुराई की जीत का त्योहार है। वे होली को अपने फ्रेंड्स और को स्टार्स के साथ सेलिब्रेट करूंगी।

क्लौडिया,फाइल फोटो क्लौडिया,फाइल फोटो

क्लौडिया

इन्हें पहले होली के बारे में जानकारी नहीं थी, लेकिन जब से ये इंडिया में रहने लगी, इन्हें होली की मस्ती भाने लगी। अब तो ये अपने दोस्तों के साथ होली खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार रहती है। होली पर अपने दोस्तों को अबीर गुलाल लगाती है। वैसे भी ये इस बार होली पूरे उत्साह के साथ खेलने वाली है।

शंकर महादेवन,फाइल फोटो शंकर महादेवन,फाइल फोटो

शंकर महादेवन

शंकर महादेवन होली की याद ताजा करते हुए कहते है कि बचपन में वे कीचड़ की भी होली खेलते थे। उनके होली खेलने का तरीका ही यही था कि कीचड़ के साथ होली सबसे अच्छी होली होती है।

अनुपम खेर,फाइल फोटो अनुपम खेर,फाइल फोटो

अनुपम खेर

अनुपम खेर के लिए होली का मतलब है खुशी, मस्ती,सुंदर रंगो से प्यार बांटना है। वे हमेशा से ही इस त्योहार का इंतजार करता हूं, उनका मानना है कि ये इकलौता ऐसा त्योहार है जो सबको रंगों से खेलने के लिए आपको अपनी ओर आकर्षित करता है।

मधुर भंडारकर,फाइल फोटो मधुर भंडारकर,फाइल फोटो

मधुर भंडारकर

इनका मानना है कि होली के दिन सबके घर में सबकी जिंदगी में कई रंग आते हैं जो जिंदगी की खूबसूरती को बांधते हैं। ये ऐसा त्योहार है जिसमें सब परिवारवालों से एक साथ मिलना होता है, और सबके साथ प्यार बांटने का मौका मिलता हैं।

Admin

Admin

Next Story