×

ये क्या!! दया भाभी के बाद जेठालाल ने भी कहा शो को अलविदा, वजह जान लगेगा फैंस को झटका

TMKOC: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दया भाभी की कमी तो फैंस को काफी समय से खल रही थी, वहीं अब जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी भी शो से ब्रेक ले रहे हैं।

Ruchi Jha
Published on: 1 Oct 2023 6:35 AM GMT
ये क्या!! दया भाभी के बाद जेठालाल ने भी कहा शो को अलविदा, वजह जान लगेगा फैंस को झटका
X

TMKOC: पिछले 14 सालों से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है। हालांकि, पिछले कुछ समय से एक-एक कर सभी किरदार शो को छोड़ रहे हैं। काफी समय से दया भाभी उर्फ दिशा वाकाणी की शो में वापसी की चर्चा हो रही है, लेकिन उन्होंने अभी तक शो में वापसी नहीं की है। वहीं, अब जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी शो से ब्रेक ले रहे हैं। हालांकि, इसके पीछे एक बड़ी वजह है।

दिलीप जोशी ने शेयर किया वीडियो

दरअसल, हाल ही में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि इस शो से कुछ समय के लिए वह ब्रेक लेने वाले हैं। दिलीप जोशी ने अपने परिवार के साथ तंजानिया की धार्मिक यात्रा पर जाने के लिए शो से एक छोटा सा ब्रेक लिया है। सोशल मीडिया पर एक्टिव न रहने के बावजूद दिलीप ने अपने पोस्ट में अपनी धार्मिक यात्राओं का जिक्र किया है। इस दौरान जेठालाल का किरदार शो में कुछ दिन गायब रह सकता है।

दिलीप जोशी के फैंस यह अच्छी तरह जानते हैं कि वह सोशल मीडिया पर उतने ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं। हालांकि, फिर भी उन्होंने अपनी आखिरी पोस्ट में अपनी धार्मिक यात्राओं का जिक्र किया है। वीडियो में दिलीप ने यह भी बताया है कि वह धार्मिक अवसर के दौरान अबू धाबी भी जाएंगे।

अब तक नहीं हुई दया भाभी की वापसी

बता दें कि पिछले काफी समय से शो में फैंस दया भाभी उर्फ दिशा वाकाणी की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक दिशा ने शो में वापसी नहीं की है। वहीं, दूसरी तरफ मेकर्स दिशा वाकाणी को रिप्लेस करने के लिए एक अच्छी एक्ट्रेस की तलाश में है, जो दया भाभी के किरदार से साथ न्याय कर पाए लेकिन हर बार मेकर्स की ये कोशिश नाकाम रह जाती है।


हाल में ही एक इंटरव्यू के दौरान शो से जुड़े सोहेल रमानी ने बताया था, ''हमने कुछ नाम शॉर्टलिस्ट कर लिए हैं। इसका अनाउंसमेंट भी हमने शो में कर दिया है। बस हम उन्हें इंट्रोड्यूस कराने के लिए सही वक्त का इंतजार कर रहे हैं। दर्शकों की तरह हम भी दया भाभी के किरदार को जल्द वापस लाना चाहते हैं। इस साल के अंत या अगले साल की शुरुआत के साथ ही हम दया भाभी के किरदार को वापस लाने का प्रयास कर रहे हैं। उनकी वापसी होने के बाद महिला मंडल से जुड़े एपिसोड भी पूरी तरह बन पाएंगे।''

क्यों छोड़ा था दिशा वाकाणी ने शो?

दिशा वाकाणी ने शो क्यों छोड़ा यह बात तो अभी तक पूरी तरह से साफ नहीं हो पाई है, लेकिन शो में बावरी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस मोनिका भदौरिया ने हाल ही में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए थे और बातों-बातों में बताया था कि दिशा ने शो क्यों छोड़ा था। एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था- ''कुछ तो ऐसा है जिससे दिशा को बहुत बुरा लगा है। शायद उन्हें अच्छे पैसे नहीं मिलते थे।''

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story