×

Dilip Kumar: अस्पताल से डिस्चार्ज हुए दिलीप कुमार, सायरा बानो ने कहा- आपकी दुआएं काम आईं

80 दशक के सुपरस्टार दिलीप कुमार (Dilip Kumar) का इन दिनों तबीयत खराब चल रही हैं। जिसके कारण वह पिछले 5 दिनों से मुंबई के खार इलाके में पी.डी. हिंदूजा अस्पताल में भर्ती हुए।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 11 Jun 2021 11:43 AM GMT
दिलीप कुमार और सायरा  बानो
X

दिलीप कुमार और सायरा बानो

Dilip Kumar: 80 दशक के सुपरस्टार दिलीप कुमार (Dilip Kumar) का इन दिनों तबीयत खराब चल रही हैं। जिसके कारण वह पिछले 5 दिनों से मुंबई के खार इलाके में पी.डी. हिंदूजा अस्पताल में भर्ती हुए। फिलहाल आज दोपहर को उन्हों अस्पताल से छूट्टी मिल गई है बता दें कि सुपरस्टार दिलीप कुमार 98 साल के हो चुके हैं और पिछले साल से उनके सेहत में लगातार गिरावट आ रही हैं।

दिलीप को 5 दिन से सांस लेने में तकलीफ हो रही थी जिसके बाद उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया। और आज उन्हे डिस्चार्ज भी कर दिया गया है। पत्नी सायरा बानो उन्हें एम्बुलेंस से बांद्रा स्थित पाली हिला बंगले पर ले गई । दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के सेहत में काफी सुधार आया है।

अस्पताल से निकलने के बाद पत्नी सायरा बानो (Saira Banu) ने एक मीडिया से कहा कि. "दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के फेफड़ों पानी भर गया था फिलहाल उसे निकाल दिया गया है और वह पूरी तरह से स्वस्थ्य है। जिसके बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है। इस दौराना सायरा ने बताया कि डॉक्टरों ने उन्हें एहतियात बरतने और एंटी-बायोटिक्स देने को कहा है। इस समय आप सभी की दुआएं काम आई है। और आगे भी आप लोग उनके लिए दुआ करें। इसके साथ ही सायरा ने सभी का शुक्रिया किया है। उन्होंने कहा कि मैं आप सब के बहुत शुक्रगुजार हूं।"

दिलीप कुमार अस्पताल से डिस्चार्ज (फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

आपको बताते चलें कि बीते बुधवार को अचानक से दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के सीने में जमे हुए पानी को निकालने के लिए माइनर सर्जरी की गई। जिसके बाद उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने लगी और ऑक्सीन लेवल कम होने लगा। जिसके बाद से उन्हें लगातार ऑक्सीजन दी जा रही थी। इस दौरान दिलीप के ट्विटर हैंडल से इसकी सूचना दी गई जिसके बाद लोग उनके स्वास्थ्य की दुआ करने लगे। फिलहाल अभी दिलीप कुमार पूरी तरह से स्वस्थ्य है। उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज भी कर दिया है। होने की खबर को लेकर दिलीप कुमार के ट्विटर

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story