शबाना आजमी ने कहा- दिलीप कुमार ने मेरे जीवन को अनजाने में किया प्रभावित

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजामी ने सेशल मीडिया पर कुछ खास बातें दिलिप कुमार के लिए कही है। उनका कहना है कि मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार ने उनके जीवन को अनजाने में प्रभावित किया है।

priyankajoshi
Published on: 28 Jun 2017 10:46 AM GMT
शबाना आजमी ने कहा- दिलीप कुमार ने मेरे जीवन को अनजाने में  किया प्रभावित
X

मुंबई : बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजामी ने सेशल मीडिया पर कुछ खास बातें दिलिप कुमार के लिए कही है। उनका कहना है कि मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार ने उनके जीवन को अनजाने में प्रभावित किया है।

ट्विटर पर दिया संदेश

शबाना ने ट्विटर पर दिलीप के ईद मुबारक संदेश के जवाब में मंगलवार को लिखा, 'ईद मुबारक। यूसुफ साब। ऐसा कोई दिन मुश्किल से ही गुजरता होगा जब मुझे हैरानी नहीं होती होगी कि कैसे अनजाने में आपने मेरे जीवन को प्रभावित किया है।'

दादा साहेब फाल्के पुरस्कार और पद्म विभूषण से नवाजा

दिलीप कुमार (94) ने 1944 में फिल्म 'ज्वार भाटा' से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। मोहम्मद यूसुफ खान के रूप में जन्मे अभिनेता ने रुपहले पर्दे के लिए अपना नाम दिलीप कुमार रख लिया। बड़े पर्दे पर दिलीप कुमार की पिछली फिल्म 'किला' (1998) थी। 1994 में उन्हें दादा साहेब फाल्के पुरस्कार और 2015 में पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया। उन्होंने 'देवदास', 'गंगा जमुना', 'मुगल-ए-आजम', 'क्रांति' और 'सौदागर' जैसी फिल्मों में काम किया है।

--आईएएनएस

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story