×

Diljit Dosanjh: अमेरिकी सिंगर टेलर स्विफ्ट संग नाम जुड़ने पर दिलजीत दोसांझ ने तोड़ी चुप्पी, कहा- थोड़ी तो प्राइवेसी...

Diljit Dosanjh: पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ का नाम इन दिनों सुर्खियों में आ गया है। जी हां!! वैसे तो दिलजीत हमेशा अपनी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन इस समय वह अपनी पर्सनल लाइफ के चलते चर्चा में बनें हुए हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 8 Jun 2023 8:30 AM GMT
Diljit Dosanjh: अमेरिकी सिंगर टेलर स्विफ्ट संग नाम जुड़ने पर दिलजीत दोसांझ ने तोड़ी चुप्पी, कहा- थोड़ी तो प्राइवेसी...
X
Diljit Dosanjh Taylor Swift (Photo- Social Media)
Diljit Dosanjh: पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ का नाम इन दिनों सुर्खियों में आ गया है। जी हां!! वैसे तो दिलजीत हमेशा अपनी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन इस समय वह अपनी पर्सनल लाइफ के चलते चर्चा में बनें हुए हैं। दरअसल हाल ही में एक रिपोर्ट द्वारा खुलासा किया गया कि दिलजीत दोसांझ अमेरिकी सिंगर टेलर स्विफ्ट के साथ कोजी होते नजर आए थे, और अब पंजाबी सिंगर ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

रेस्टोरेंट में टेलर स्विफ्ट संग कोजी होते नजर आए थे दिलजीत दोसांझ

बता दें कि दिलजीत दोसांझ सिर्फ देशभर में ही पॉपुलर नहीं हैं, बल्कि विदेशों में भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। उन्होंने हाल ही में कोचेला फिल्म फेस्टिवल में अपनी शानदार परफॉर्मेंस दी थी। इसी बीच दिलजीत दोसांझ की लेकर खबरें आईं कि उन्हें वेनक्यूवर के एक रेस्टोरेंट में अमेरिकी सिंगर टेलर स्विफ्ट के स्पॉट किया गया, वो भी दोनों कोजी होते हुए नजर आए थे, इसके बाद तो यह खबर आग की तरह तेजी से हर तरफ फैल गई और पूरे सोशल मीडिया पर इसी की चर्चा होने लगी। वहीं ये भी कयास लगाए जाने लगे कि दिलजीत दोसांझ और टेलर स्विफ्ट एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं, लेकिन अब जाकर दिलजीत दोसांझ ने इसपर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

दिलजीत दोसांझ ने तोड़ी चुप्पी

पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने अब जाकर अपने और टेलर स्विफ्ट को लेकर उड़ रहीं खबरों पर रिएक्ट किया है। उन्होंने ट्विटर पर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, "यार प्राइवेसी नाम की भी कोई चीज होती है।" अब दिलजीत दोसांझ के इस ट्वीट का क्या मतलब हो सकता है, कि क्या दोनों सच में डेट कर रहें हैं और प्राइवेसी की मांग कर रहें हैं।

टेलर स्विफ्ट का कुछ महीने पहले ही हुआ है ब्रेकअप

बता दें कि टेलर स्विफ्ट अमेरिकी सिंगर हैं, उनके गानों की पूरी दुनिया ही दीवानी है। उनके पर्सनल लाइफ के बारे में आपको बताएं तो कुछ महीने पहले ही एक्स बॉयफ्रेंड अल्विन से उनका ब्रेकअप हुआ था, वह और अल्विन काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

दिलजीत दोसांझ वर्कफ्रंट

दिलजीत दोसांझ के काम की बात करें तो वह अब तक कई सुपरहिट गाने गा चुके हैं, उनके गाने तो लोगों की जुबान पर रटे रहते हैं। इसी के साथ वह फिल्मों में भी काम करते रहते हैं। कुछ दिनों पहले ही उनकी अपकमिंग फिल्म "चमकीला" का टीजर सामने आया था। इस फिल्म में दिलजीत के साथ ही बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा नजर आएंगी। फिल्म की कहानी दिवंगत पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला के जीवन पर आधारित है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story