×

समय से पहले पूरी हो चुकी है दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'सुपर सिंह' की शूटिंग, जून में होगी रिलीज

By
Published on: 3 April 2017 10:02 AM GMT
समय से पहले पूरी हो चुकी है दिलजीत दोसांझ की फिल्म सुपर सिंह की शूटिंग, जून में होगी रिलीज
X

मुंबई: मोशन पिक्चर्स और ब्रैट फिल्म्स की पहली पंजाबी सुपरहीरो फिल्म 'सुपर सिंह' की शूटिंग वक्त से पहले पूरी हो गई है। एक्टर दिलजीत दोसांझ अपनी अपकमिंग फिल्म 'सुपर सिंह' में वह एक पंजाब के प्यारे से सुपरहीरो के किरदार में दिखेंगें। यह पंजाबी फिल्म जून 2017 में रिलीज होने वाली है। हाल ही में उनकी बॉलीवुड फिल्म 'फिल्लौरी' को भी अच्छी सफलता मिली थी।

कैसी है फिल्म 'सुपर सिंह'

फिल्म 'सुपर सिंह' पंजाबी भाषा में बन रही पहली सुपरहीरो वाली फिल्म है। 'उड़ता पंजाब' की सफलता के बाद बालाजी मोशन पिक्चर्स और दिलजीत दोसांझ फिर एक बार एक साथ आ रहे हैं। दिलजीत कहते हैं, "बालाजी के साथ का मेरा सफर अच्छा रहा है और 'उड़ता पंजाब' के बाद फिर एक बार उनके साथ 'सुपर सिंह' में आना मेरे लिए बहुत ही खास होगा।"

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक अनुराग सिंह कहते हैं कि 'एक सुपरहीरो फिल्म की शूटिंग करना और वह भी दिलजीत के साथ यह हमारे लिए एक अच्छाअनुभव था। बहुत कम वक्त में बहुत सारी बारीकियों पर हमने इस फिल्म में काम किया है। पूरा यूनिट एक परिवार की तरह एक साथ काम कर रहा था और हमने तय शेड्यूल से पहले इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है।'

इस फिल्म के साथ-साथ ही, अनुराग सिंह इस वक्त अक्षय कुमार स्टारर फिल्म, सलमान खान के साथ की पहली फिल्म और धर्मा के साथ बनने वाली अपनी अगली फिल्मों पर भी काम कर रहे हैं।

Next Story