×

Lallu Ki Laila: निरहुआ की फिल्‍म का फिलमची टीवी पर होगा वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

Lallu Ki Laila: छोटे पर्दे पर भोजपुरी के सबसे लोकप्रिय सिनेमा चैनल फिलमची भोजपुरी टीवी रक्षाबंधन को एक बार फिर से अपने अंदाज में सेलिब्रेट करने जा रहा है।

Shashwat Mishra
Written By Shashwat MishraPublished By Shweta
Published on: 21 Aug 2021 11:05 AM GMT
कॉन्सेप्ट फोटो
X

कॉन्सेप्ट फोटो ( फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

Lallu Ki Laila: छोटे पर्दे पर भोजपुरी के सबसे लोकप्रिय सिनेमा चैनल फिलमची भोजपुरी टीवी रक्षाबंधन को एक बार फिर से अपने अंदाज में सेलिब्रेट करने जा रहा है। इस क्रम में फिलमची टीवी पर रक्षाबंधन से ठीक एक दिन पहले 21 अगस्‍त 2021 को शाम 6:30 बजे जुबली स्‍टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirhua), यूट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे और यामिनी सिंह (Amrapali Dubey and Yamini Singh) स्‍टारर फिल्‍म 'लल्‍लू की लैला' का वर्ल्‍ड टेलीवीजन प्रीमियर होगा। साथ ही सावन के आख़िरी दिन यानि रविवार 22 अगस्त को शाम 6:30 बजे कुणाल तिवारी की फ़िल्म "नागधारी" का भी वर्ल्ड टीवी प्रीमियर किया जाएगा।

वर्ल्‍ड वाइड और जितेंद्र गुलाटी प्रस्‍तुत फिल्‍म 'लल्‍लू की लैला' के निर्माता रत्‍नाकर कुमार और निर्देशक सुशील उपाध्‍याय हैं। 'लल्‍लू की लैला' सामाजिक और पारिवारिक मनोरंजन वाली फिल्‍म है। इसे हर कोई अपने परिवार के साथ मिलकर देख पायेगा। फिल्‍म को पहले भी बहुत सराहना मिल चुकी है।

इस फिल्‍म को समीक्षकों ने शानदार रेटिंग दी है। वहीं, फिल्‍म 'लल्‍लू की लैला' के वर्ल्‍ड टेलीवीजन प्रीमियर को लेकर फिलमची चैनल के वाइस प्रेसिडेंट (स्ट्रैटेजी) तरुण तलरेजा ने कहा कि हम फिल्‍म को रिलीज करने को पूरी तरह से तैयार हैं। उन्‍होंने कहा कि यह पारिवारिक मनोरंजन वाली फिल्‍म है।

हम दर्शकों की डिमांड को समझते है, जिस वजह से फिलमची टीवी को दर्शकों का प्‍यार और आशीर्वाद लगातार मिल रहा है। ऐसे में हमारी कोशिश रहती है कि हम ऐसे फिल्‍में लेकर आये, जिसको देखने में लोग सहज हों और उनको निर्बाध मनोरंजन मिले। उन्होंने आगे कहा कि फिलमची टीवी IN10 मीडिया नेटवर्क का प्रीमीयम भोजपुरी फिल्‍म चैनल है, जिस पर दर्शक 24X7 भोजपुरी फिल्‍म देख सकेंगे। यह चैनल फ्री डिश, टाटा स्‍काय, एयरटेल टीवी, डिश टीवी, जीटीपीएल, दर्श, सिटी मौर्या, सिटी केबल आदि पर उपलब्‍ध है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story