×

Bhojpuri News: इन बॉलीवुड एक्टर्स के अंदाज़ में लोगों ने खूब पसंद किया निरहुआ को, शाहरुख़ से लेकर सनी देओल को भी किया मात

Bhojpuri News: दिनेश लाल यादव कई फिल्मों में शाहरुख़ खान से लेकर सनी देओल तक के रूप में नज़र आ चुके हैं। आइये देखते हैं और जानते हैं निरहुआ के ये अलग अवतार।

Shweta Srivastava
Published on: 23 Jan 2023 10:06 AM GMT
Bhojpuri News
X

Bhojpuri News (Image Credit-Social Media)

Bhojpuri News: भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं वहीँ क्या आपको पता है कि वो बॉलीवुड एक्टर्स के बहुत बड़े फैन हैं। इतना ही नहीं उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के कई एक्टर्स की फिल्मों के भोजपुरी वर्ज़न में भी काम किया है और उसमे काफी बेहतरीन लुक में वो नज़र आये हैं। आज हम निरहुआ द्वारा किये गए उन्हीं फिल्मों और बॉलीवुड एक्टर्स के रूप में उनके अभिनय के बारे में बात करेंगे।

बॉलीवुड एक्टर्स की किरदारों में निरहुआ

भोजपुरी मेगास्टार दिनेश लाल यादव अपनी कई फिल्मों में शाहरुख़ खान से लेकर सनी देओल तक के रूप में नज़र आ चुके हैं उन्होंने कई ऐसी फिल्मों में काम किया है जो बॉलीवुड फिल्मों का भोजपुरी वर्ज़न रहीं हैं। आइये देखते हैं और जानते हैं निरहुआ के ये अलग अवतार।

निरहुआ ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है जिनमे से कुछ ऐसी भी फिल्में रहीं हैं जिसमे वो बॉलीवुड स्टार्स की फिल्मों के रीमेक में उन्हें के अंदाज़ में भी नज़र आये हैं।

Bhojpuri News (Image Credit-Social Media)

दिनेश लाल यादव अपनी फिल्मों को लेकर काफी पॉपुलर हैं साथ ही उन्होंने कई सुपरफिट फिल्में दिन हैं जिसके लिए उन्हें आज भी अपने फैंस का काफी प्यार मिलता है।

Bhojpuri News (Image Credit-Social Media)

निरहुआ की फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतज़ार करते हैं और उनकी लम्बी चौड़ी फैन फॉलोइंग है जो उनकी फिलोम को सिनेमाघरों में देखना काफी एन्जॉय करती है।


दिनेश लाल ने बड़े पर्दे पर कभी मिथुन चक्रवर्ती तो कभी सनी देओल की भूमिका भी निभाई है। साथ ही वो शाहरुख़ खान की भूमिका में भी नज़र आये हैं।

Bhojpuri News (Image Credit-Social Media)

निरहुआ ने शाहरुख़ खान की सुपरहिट फिल्म करण अर्जुन के भोजपुरी वर्ज़न 'आज के करण अर्जुन' में भी अपने अभिनय का जादू बिखेरा है।

Bhojpuri News (Image Credit-Social Media)

इस फिल्म में दिनेश लाल यादव शाहरुख़ खान की भूमिका में थे तो वहीँ उनके भाई प्रवेश लाल यादव ने सलमान खान का किरदार निभाया था। दोनों को इस रूप में देखकर फैंस काफी खुश हुए थे और फिल्म को भी काफी प्यार मिला था।

Bhojpuri News (Image Credit-Social Media)

भोजपुरी स्टार निरहुआ ने बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फिल्म बॉर्डर के भोजपुरी वर्ज़न में सुनी देओल की भूमिका निभाई थी। वहीँ ये भोजपुरी फिल्म भी काफी हिट रही थी।

Bhojpuri News (Image Credit-Social Media)

शाहरुख खान और सनी देओल के अलावा निरहुआ ने मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म परिवार जो साल 1987 में आई थी उसमे मिथुन .के अंदाज़ में निरहुआ को लोगों ने खूब पसंद किया था।

Bhojpuri News (Image Credit-Social Media)

भोजपुरी इंडस्ट्री में इसके अलावा भी कई फिल्में ऐसे रहीं हैं जो बॉलीवुड के रीमेक रही हैं और लोगों ने इसको भर भर कर प्यार भी दिया है। साथ ही साथ किरदारों को भी खूब प्यार दिया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story