×

शाहजहांपुर में भोजपुरी फिल्म 'आर्मी' की शूटिंग जारी, निरहुआ ने स्वतंत्रता दिवस पर फैंस को दी बधाई

Bhojpuri film: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirhua) इन दिनों शाहजहांपुर में भोजपुरी फिल्म 'आर्मी' की शूटिंग कर रहे हैं।

Sanjay Srivastava
Report Sanjay SrivastavaPublished By Shweta
Published on: 14 Aug 2021 12:33 PM GMT
दिनेश लाल यादव निरहुआ
X

दिनेश लाल यादव निरहुआ 

Bhojpuri film: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirhua) इन दिनों शाहजहांपुर में भोजपुरी फिल्म 'आर्मी' की शूटिंग कर रहे हैं। नियामतपुर में शूटिंग के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि भारत विश्व गुरु बनने के रास्ते पर है। इसके अलावा उन्होंने नोएडा में फिल्म सिटी बनाए जाने पर सीएम योगी की जमकर तारीफ की।

उनके साथ बतौर एक्ट्रेस काम कर रही रितू सिंह ने लोगों से देश की एकता बनाए रखना और आपसी सद्भाव बनाए रखने की अपील की। दरअसल इन दिनों शाहजहांपुर में भोजपुरी फिल्म आर्मी की शूटिंग चल रही है जिसमें बतौर भोजपुरी अभिनेता दिनेश निरहुआ और भोजपुरी अभिनेत्री रितु सिंह अभिनय कर रही हैं दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए 15 अगस्त के मौके पर भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश निहरुआ और एक्ट्रेस रितु सिंह ने देशवासियों को स्वतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी हैं।

फिल्म की शूटिंग देखते हुए लोग

फिल्म स्टार दिनेश निरहुआ का कहना है कि देश की आजादी के लिए सैकड़ों लोगों ने अपनी कुर्बानी दी है इसलिए ये दिन देश का सबसे पवित्र दिन है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि लोग हिंदुस्तान के के सच्चे देशभक्त बने। भारत की अखंडता को बनाए रखें।। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में पूरा देश आगे बढ़ रहा है। उन्होंने ये भी कहा कि वह दिन दूर नहीं जब भारत विश्व गुरु बन कर दुनिया के सामने आएगा।

एक्ट्रेस रितु सिंह और निरहुआ

भोजपुरी फिल्मों की फिल्मी एक्ट्रेस रितु सिंह का कहना है कि वो कमना करती है कि हिंदुस्तान लगातार आगे बढ़ता रहे। उन्होंने कहा कि अगर देश का नागरिक स्वस्थ होगा तो भारत खुशहाली की तरह बनेगा। उन्होंने कहा कि भारत में जातिवाद खत्म होना चाहिए, लोग एकजुट होकर रहे। इस दौरान उन्होंने सेना और उनके परिवारों को 15 अगस्त की शुभकामनाएं दी।

Shweta

Shweta

Next Story