×

Sasural Simar Ka फेम Dipika Kakar पर टूटा दुखों का पहाड़, इस पीड़ा से एक्ट्रेस का रो-रो कर हुआ बुरा हाल

अभिनेता शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) और दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) के घर दुखों का पहाड़ टूट गया हैं। दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के कडल (Cuddle) की मौत हो गई।

Newstrack SMO Desk
Published on: 21 Nov 2021 2:40 PM GMT
Sasural Simar Ka फेम Dipika Kakar पर टूटा दुखों का पहाड़, इस पीड़ा से एक्ट्रेस का रो-रो कर हुआ बुरा हाल
X

टेलीविजन के जाने-माने अभिनेता शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) और दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) के घर दुखों का पहाड़ टूट गया हैं। उन्होंने अपने घर के सबसे छोटे और प्यारे सदस्य को हमेशा के लिए खो दिया है। ये दोनों कपल उस सदस्य के जाने के गम से उबर नहीं पा रहे हैं। इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर दी है।

दीपिका और शोएब के डॉग की मौत

बता दें कि, दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के पेट डॉग कडल (Cuddle) की मौत हो गई। दोनों ने अपने सोशल मीडिया और यूट्यूब (Youtube) पर एक वीडियो शेयर कर अपने पेट डॉग कडल के जाने का दुख व्यक्त किया है। कडल को याद कर दीपिका और शोएब दोनों ही फूट-फूटकर रोते हुए नजर आए

पिछले एक साल से बीमार था उनका डॉग

दीपिका और शोएब का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों काफी दुखी और मायूस नजर आ रहे हैं। दीपिका ने बताया कि, उनके डॉगी की तबीयत पिछले एक साल खराब थी। दीपिका और शोएब अक्सर कडल के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर किया करते थे।

दीपिका ने रोते हुए कही यह बात

सामने आए इस वीडियो में दीपिका ने रोते हुए कहा, "कडल अब नहीं रहा। वो पिछले काफी समय से ठीक नहीं था। उसे अस्थमा था और उसे कैंसर भी था। उसका ट्रीटमेंट चल रहा था, लेकिन पूरी तरह से ट्रीटमेंट नहीं चल पाया। हम उसे मुंबई के बेस्ट डॉक्टर्स के पास लेकर गए। पिछले दो हफ्तों से उसकी कंडीशन थोड़ी ज्यादा खराब हो गई, लेकिन वह आसपास खेला करता था। पिछले दो दिनों में वह बहुत ज्यादा तकलीफ में था। उसे मैं डॉक्टर के पास लेकर गई थी, वहां उसे नेब्यूलाइजर वगैरह दिया गया। बहुत सुकून से उसने आखिरी रात हमारे साथ नींद ली।"


दीपिका ने शेयर किया पोस्ट

दीपिका और शोएब का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो के अलावा दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने डॉग मौत की जानकारी दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "मैं कभी नहीं जानती थी कि यह उसके साथ मेरी आखिरी तस्वीर होगी। यह ठीक एक दिन पहले की बात है जब मैं उसे पशु चिकित्सक के पास उसको ले गई थी।"

उन्होंने आगे लिखा, "वो एक्सरे रूम से बाहर आया था और मैंने गले लगा लिया था ताकि वो घबराए ना… वह पिछले 1 साल से ठीक नहीं था। पिछले 2-3 दिनों में हालात मुश्किल हो गए थे। आखिरी दिन काफी क्रिटिकल था। वो बहुत लड़ा और आज सुबह 3 बजे उसने अपनी जिंदगी से हार मान ली. कडल का निधन हो गया।"

Newstrack SMO Desk

Newstrack SMO Desk

Next Story