×

Dipika Kakar Pregnancy: दीपिका कक्कड़ की प्रेग्नेंसी है फेक? लोगों के सवालों का एक्ट्रेस ने दिया जवाब; बताया सच

Dipika Kakar Pregnancy: सोशल मीडिया पर नेटिजंस कुछ दिनों से टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की प्रेग्नेंसी को फेक बता रहे हैं, जिस पर अब एक्ट्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Ruchi Jha
Report Ruchi Jha
Published on: 9 March 2023 8:58 AM GMT
Dipika Kakar Pregnancy
X

Dipika Kakar Pregnancy (Image Credit: Instagram)

Dipika Kakar Pregnancy: इन दिनों टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ अपनी प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय कर रही हैं। जी हां, एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और इस बात की जानकारी उन्होंने अपने फैंस को सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर दी थी। अपनी प्रेग्नेंसी न्यूज के बाद से दीपिका आए दिन अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो शेयर कर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं, लेकिन इस बीच कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो दीपिका को उनकी प्रेग्नेंसी के लिए ट्रोल कर रहे हैं।

ट्रोलर्स ने दीपिका की प्रेग्नेंसी को बताया फेक

दरअसल, सोशल मीडिया पर काफी दिनों से दीपिका को ट्रोल किया जा रहा है और उनकी प्रेग्नेंसी को फेक बताया जा रहा है। हालांकि, सेलेब्स को इस तरह से ट्रोल करना आम बात है और यही कारण है कि कुछ सेलेब्स ऐसे ट्रोलर्स को जवाब देना जरुरी नहीं समझते हैं। लेकिन इस मामले में दीपिका चुप नहीं रहीं और उन्होंने प्रेग्नेंसी को फेक बताने वाले ट्रोलर्स पर जमकर भड़ास निकाली। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।


दीपिका ने टोलर्स पर निकाली भड़ास

दरअसल, एक्ट्रेस ने रविवार को अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने टोलर्स को जवाब देते हुए कहा, ''कितनी निगेटिविटी फैलाएंगे आप लोग? प्रेग्नेंसी हो, सेलिब्रेशन हो, प्रोफेशन हो या फिर पति-पत्नी का रिश्ता हो, आपको हर चीज को लेकर निगेटिविटी फैलानी है। फिर आप हमें बोलते हैं कि हम नौटंकी और फेक कर रहे हैं। मुझे तो आप लोगों ने घोषित ही कर दिया है कि मैं नौटंकीबाज हूं। हां ठीक है कि मैं हूं नौटंकीबाज, तो अब क्या।''


दीपिका ने वीडियो में आगे कहा, ''आप लोग जिस तरह के कमेंट मेरी प्रेग्नेंसी को लेकर करते हो, क्या वो सही है? आप ये कमेंट कर रहे हो कि मेरा बेबी बंप फेक है। आप एक प्रेग्नेंट महिला को बोल रहे हो ये सही है? मैं और शोएब अक्सर ये बोलते हैं कि आप वो फ्रस्टेटेड लोग हैं, जिसे लाइफ में कुछ मिला नहीं है, ना प्यार मिला और ना सुकून। आप किसी को ये सारी चीजें दे भी नहीं सकते हैं। हमारी लाइफ के बारे में आपको कुछ भी पता नहीं है और आप इस तरह के जममेंट दे रहे हैं। मुझे ऐसी बाते सुन कर आपको लोगों पर दया आती है।''

शोएब के लिए भी बोलीं दीपिका

वीडियो में आगे शोएब पर भद्दे कमेंट करने वाले पर ट्रोलर्स पर निशाना साधते हुए दीपिका ने कहा, ''वो लोग भी अपनी लाइफ में कुछ नहीं कर सकते हैं, खासतौर पर वो सभी महिलाएं, जिन्होंने शोएब को यह कहकर ट्रोल किया कि उन्होंने हमारी सालगिरह के लिए कुछ नहीं किया। मैं हमेशा उनके लिए सरप्राइड प्लान करूंगी, क्योंकि शोएब ये डिसर्व करते हैं।''

शादी के 5 साल बाद पैरेंट्स बनने जा रहा है कपल

बता दें कि दीपिका और शोएब की लव स्टोरी की शुरुआत 'ससुराल सिमर का' के सेट से शुरू हुई थी। इस शो में शोएब ने दीपिकी के ऑनस्क्रीन पति का रोल प्ले किया था और असल जिंदगी में भी उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया था। बता दें कि ये दीपिका कक्कड़ की दूसरी शादी है। उनकी पहली शादी रौनक गुप्ता से हुई थी। माना जाता है कि दीपिका- शोएब की नजदीकियों के चलते उनकी पहली शादी टूट गई थी। अब कपल शादी के 5 साल बाद पैरेंट्स बनने जा रहा है।

खैर, हम तो यही कहेंगे कि टोलर्स का काम तो ट्रोल करना ही है, जो शायद कभी नहीं सुधर सकते हैं। फिलहाल, आप दीपिका की इन बातों से कितने सहमत हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं : )

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story