×

Dipika बन रहीं नफरत का निशाना, Ranveer कि पत्नी होने की मिल रही सज़ा

रणवीर की न्यूड फोटोशूट से नाराज लोगों ने रणवीर की पत्नी और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को अब निशाना बनाया है।

Anushka Rati
Published on: 28 July 2022 6:00 AM GMT
Dipika बन रहीं नफरत का निशाना, Ranveer कि पत्नी होने की मिल रही सज़ा
X

People targeted Dipika Padukone (image: social media )

Dipika Padukone: रणवीर सिंह ने हाल ही में एक पेपर मैगजीन के लिए अपना न्यूड फोटोशूट करवाया था, जिसे लेकर कंट्रोवर्सी हो गई है, चेंबूर के एक एनजीओ ने जहां रणवीर के खिलाफ चेंबूर पुलिस स्टेशन में महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कि है वहीं बी - टाउन कि जानी मानी हस्तियां भी रणवीर के सपोर्ट में उतरीं हैं और रणवीर के खिलाफ लगाए गए आरोप की आलोचना करते नजर आ रहें हैं।

इसके साथ रणवीर की न्यूड फोटोशूट से नाराज लोगों ने रणवीर की पत्नी और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को अब निशाना बनाया है, बता दें कि रणवीर सिंह अपनी न्यूड फोटोशूट के बाद से लगातार वह सोशल मीडिया मंचों, कॉफी ब्रेक और न्यूज चैनल डिबेट्स पर चर्चा का विषय रहे हैं। लेकिन सभी चर्चाओं में सबसे अधिक परेशान करने वाली बात यह है कि कुछ नेटिज़न्स ने उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण को बातचीत में खींच लिया है। अभिनेत्री ने हाल ही में मनीष मल्होत्रा के घर एक फैशन रन के लिए कदम रखा और रणवीर की नग्न तस्वीरों का मजाक उड़ाने वालों ने उन्हें बेवजह नफरत का शिकार बनाया।

वहीं दीपिका के सपोर्ट में कुछ यूजर्स ने कहा कि, उनके पति ने जो किया वह इतिहास में दर्ज हो जाएगा लेकिन आपकी सभी की ट्रोलिंग से दीपिका की आभा या आकर्षण पर जरा भी असर नहीं पड़ने वाला है। हर किसी को अपनी राय रखने का हक है, लेकिन रणवीर की लाइफ पार्टनर को बिना किसी गलती के क्यों नेगेटिविटी के तूफान में घसीटा जा रहा है?

दीपिका पादुकोण चाहे कुछ भी पहनें, हम शर्त लगा सकते हैं कि आप जैसे लोग उनके बारे में नकारात्मकता फैलाने से नहीं रुकेंगे। अपनी कमेंट्स के साथ अभिनेत्री को ट्रोल करने की बचकानी कोशिश के अलावा, आप उन फ्रंटलाइन योद्धाओं के प्रयासों का भी अपमान कर रहे हैं, जिन्होंने महामारी को रोकने और लोगों को बचाने के लिए पीपीई किट पहनी थी। आप चाहें तो फैशन को ट्रैश कर दें, लेकिन आपत्तिजनक तुलना न करें।

यदि आपने हाल ही में कोंकणी उत्सव में अपने साथियों और परिवार के सदस्यों के साथ अभिनेत्री के साथ घुलने-मिलने पर ध्यान दिया होता, तो आपके विचार अलग हो सकते थे। इसके अलावा, हमें आश्चर्य है कि क्या आपने इस संभावना पर विचार किया है कि दीपिका कहीं जाने की जल्दी में हो सकती हैं? सुपरस्टार्स को भी कुछ डाउनटाइम की जरूरत होती है और हमारा सुझाव है कि आप जैसे प्रशंसकों को उन्हें ब्रेक देना सीखें।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story