×

Lucknow: फिल्म 'डेढ़ लाख का दूल्हा' के लिए निर्देशक अभय प्रताप सिंह पहुंचे लखनऊ, 30 दिसंबर को होगी रिलीज

Movie Release Date: एपीएस पिक्चर प्रस्तुत के के फिल्म्स क्रिएशन की फिल्म 'डेढ़ लाख का दूल्हा' को चिड़ियाघर एवं लापतागंज जैसे 22 से अधिक टीवी सीरियल कर चुके अभिनेता व सह निर्देशक अभय प्रताप सिंह ने निर्देशित किया है।

Ashutosh Tripathi
Published on: 23 Dec 2022 3:40 PM GMT
Lucknow: फिल्म डेढ़ लाख का दूल्हा के लिए निर्देशक अभय प्रताप सिंह पहुंचे लखनऊ, 30 दिसंबर को होगी रिलीज
X

Dedh Lakh Ka Dulha upcoming movie (image: social media)

Lucknow News: 'आज के दौर में दर्शकों को अच्छे सिनेमा की समझ है। वे मेरी इस फिल्म को ज़रूर देखेंगे। यह फिल्म दर्शकों को गुदगुदाएगी और एक सार्थक संदेश भी देगी। फिल्म में मेरा किरदार बाप का है। इसका हर किरदार बेहद खास है। फिल्म कहीं से भी दर्शकों को बोर नहीं करने वाली है।' ये बातें चंद्रकांता सीरियल में क्रूर सिंह नामक किरदार निभाकर चर्चा में आए मशहूर अभिनेता अखिलेन्द्र मिश्रा ने कही। वह शुक्रवार को राजधानी के हज़रतगंज स्थित होटल फार्च्यून पार्क बीबीडी में अपनी आने वाली फिल्म 'डेढ़ लाख का दूल्हा' के लिये प्रेस वार्ता में मौजूद रहे।

30 दिसंबर को रिलीज होगी फ़िल्म

एपीएस पिक्चर प्रस्तुत के के फिल्म्स क्रिएशन की फिल्म 'डेढ़ लाख का दूल्हा' को चिड़ियाघर एवं लापतागंज जैसे 22 से अधिक टीवी सीरियल कर चुके अभिनेता व सह निर्देशक अभय प्रताप सिंह ने निर्देशित किया है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में निर्देशक अभय प्रताप सिंह ने इसे एक शानदार ड्रामा कॉमेडी फ़िल्म बताया। उन्होंने कहा कि फिल्म 'डेढ़ लाख का दूल्हा' एक ऐसे शख़्स की कहानी है, जो मायानगरी मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री में काम करने आता है। लेकिन उसके गाँव में लोगों को लगता है कि वह डेढ़ लाख रुपए महीने का वेतन पाता है। इस कन्फ्यूजन की वजह से गाँव के तमाम लोग उसे अपना दामाद बनाना चाहते हैं। और फिर हो जाता है हंगामा। जिसे देखने के लिए 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में जाना होगा। उन्होंने कहा कि फिल्म का ट्रेलर और गाना रिलीज किया जा चुका है। इसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। हम आज लखनऊ के दर्शकों से भी आग्रह करेंगे कि साल 2022 की अंतिम कॉमेडी फिल्म का मजा पूरे परिवार के साथ जरूर लें।


फ़िल्म में महसूस होगा 90 के दशक का संगीत

निर्देशक अभय प्रताप सिंह ने बताया कि फ़िल्म में लिजेंड्री सिंगर कुमार शानू और शाहिद माल्या की आवाज का जादू दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगा। उन्होंने कहा कि काफी सालों बाद ऐसी फिल्म बनी है, जिसमें 90 के दशक के संगीत को परोसा जा रहा।


'अलग किस्म की कॉमेडी-ड्रामा फ़िल्म'

वहीं, फिल्म 'डेढ़ लाख का दूल्हा' के माध्यम से बॉलीवुड में अपना कदम रखने जा रहे अभिनेता ध्रुव छेड़ा ने कहा कि मेरी पहली फ़िल्म एक अलग किस्म की कॉमेडी फ़िल्म है, जो लोगों का ख़ूब मनोरंजन‌ करेगी। मुझे पूरी उम्मीद है कि लोगों को मेरे किरदार के साथ-साथ पूरी फ़िल्म भी बहुत पसंद आएगी। फ़िल्म के हरेक कलाकार ने इस फ़िल्म के लिए कड़ी मेहनत की है।



Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story