×

Shatranj Movie: डायरेक्टर दुष्यंत प्रताप की फिल्म 'शतरंज' का फर्स्ट लुक जारी, एक्टर हितेन तेजवानी और कविता पाठक आएंगी नजर

Shatranj Movie: फिल्म 'द हंड्रेड बक्स' फेम बॉलीवुड डायरेक्टर दुष्यंत प्रताप सिंह (Dushyant Pratap Singh) अपनी एक और फिल्म के साथ सिनेमा जगत में जगमग करने को तैयार हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 11 Sep 2021 11:02 AM GMT
कॉन्सेप्ट फोटो
X

कॉन्सेप्ट फोटो (फोटोः सोशल मीडिया)

Shatranj Movie: फिल्म 'द हंड्रेड बक्स' फेम बॉलीवुड डायरेक्टर दुष्यंत प्रताप सिंह (Dushyant Pratap Singh) अपनी एक और फिल्म के साथ सिनेमा जगत को जगमगाने को तैयार हैं। इन्हें दर्शक लीक से हटकर फिल्में बनाने के लिए भी जानते हैं। दुष्यंत एक ऐसे आर्टिस्ट हैं, जो एक्टर, सिंगर व कंपोजर भी हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री के पास 'दुष्यंत प्रताप सिंह' के रूप में एक ऐसा कोहिनूर है, जो मल्टीटैलेंटेड तो हैं ही, साथ ही हर रचनात्मक क्षेत्र में माहिर भी हैं।

हाल ही में, दुष्यंत द्वारा निर्देशित फिल्म 'शतरंज' का फर्स्ट लुक जारी किया गया है। जिसमें बॉलीवुड व टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर हितेन तेजवानी (Hiten Tejwani) को देखा जा सकता है। इस फ़िल्म में एक्ट्रेस कविता पाठक (Kavita Pathak) को भी अहम भूमिका में देखा जाएगा।

17 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड डायरेक्टर दुष्यंत प्रताप सिंह द्वारा निर्देशित फीचर फिल्म 'शतरंज' (Shatranj) बनकर तैयार है और आगामी 17 दिसंबर 2021 को अखिल भारतीय स्तर पर सिनेमा में फिल्म प्रदर्शित होगी। फिल्म के निर्माता आनंद प्रकाश, फहीम रुस्तम कुरेशी व मृणालिनी सिंह हैं। इस बारे में 'न्यूज़ट्रैक' संग बातचीत में उन्होंने बताया कि 'इस फ़िल्म का इंतजार दर्शकों को लंबे समय से था। कोरोना काल की वजह से यह फ़िल्म नहीं रिलीज हो सकी थी। हम एक अच्छे मौके की तलाश में थे, जिससे ज्यादा से ज्यादा लोगों तक अपनी फिल्म पहुंचा सके।'

एक्टर हितेन तेजवानी हैं मुख्य भूमिका में

फ़िल्म के डायरेक्टर दुष्यंत प्रताप सिंह ने बताया कि 'फिल्म में बॉलीवुड के जाने-माने कलाकारों ने काम किया है। जिसमें हितेन तेजवानी, शावर अली, हेमंत पांडे, ब्रूना अब्दुल्लाह, दलेर मेहंदी, राजकुमार लालवानी, पंकज बेरी, एकता जैन सहित कई कलाकार हैं। फिल्म में संगीत अनजान भट्टाचार्य व इंद्रानी भट्टाचार्जी का है। फिल्म के टाइटल सॉन्ग को पंजाबी पॉप किंग दलेर मेहंदी ने अपने सुर व अभिनय से सजाया है।' उन्होंने बताया कि 'फिल्म के सिनेमैटोग्राफर सुहास राव हैं। फिल्म की शूटिंग मुंबई बेंगलुरु व दिल्ली में की गई है। साथ ही, फिल्म में मशहूर अभिनेत्री अर्जुमन मुगल एक विशेष भूमिका में है।' दुष्यंत ने 'शतरंज' फ़िल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि 'यह एक शानदार फिल्म है व निर्माताओं के अनुसार फिल्म इतनी बेहतर बनी है कि दर्शक फिल्म की शुरुआत से अंत तक अपनी सीट से उठ नहीं पाएंगे।' बता दें कि, निर्देशक दुष्यंत प्रताप सिंह की यह दूसरी फीचर फिल्म है, जो भारतीय सिनेमा के दर्शकों को निश्चित तौर पर बेहद पसंद आएगी।

'त्राहिमाम' फिल्म भी बनकर तैयार

निर्देशक दुष्यंत प्रताप सिंह ने बताया कि 'शतरंज' के साथ ही साथ उनके द्वारा निर्देशित फिल्म 'त्राहिमाम' भी बनकर तैयार है। 'त्राहिमाम' की स्टार कास्ट के बारे में बात करें, तो उसमें एक्ट्रेस अर्शी खान, एक्टर पंकज बेरी, राजू खेर, आदि ईरानी, मुस्ताक खान और अभिनेत्री कविता त्रिपाठी हैं।

Shweta

Shweta

Next Story