×

Bade Miyan Chote Miyan: इस फिल्म के लिए एक्शन सीखेंगे अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ, Hollywood करेगा ट्रेंड

Bade Miyan Chhote Miyan: फिल्बम ड़े मियां और छोटे मियां के लिए एक्शन सिखायेंगे बैटमैन बिगिन्स जीओटी के पॉल जेनिंग्स

Anushka Rati
Published on: 20 Sep 2022 2:42 PM GMT
Bade Miyan Chote Miyan: इस फिल्म के लिए एक्शन सीखेंगे अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ, Hollywood करेगा ट्रेंड
X

Bade Miyan Chhote Miyan movie (image: social media)

Bade Miyan Chhote Miyan movie: आपको बता दें कि, जब से जैकी भगनानी ने ऑफिशियल तौर पर "बड़े मियां छोटे मियां" की घोषणा की है अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ इस साल फरवरी में, अली अब्बास ज़फ़र के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा है। बता दें कि हाल ही में, अली ने इस मोस्ट वेटेड फिल्म के बारे में एक प्री-प्रोडक्शन अपडेट भी शेयर किया था। जहां "इंग्लैंड और स्कॉटलैंड में #BMCM के लिए पहला बड़ा प्लेस स्काउट, एक्सेसिवली एकंपलिश्ड टीम के साथ हम रियल प्लेसेज पर कुछ पागल वाले एक्शन सीक्वेंस करने के लिए खेल रहे हैं। हमेशा की तरह एक्साइटेड और नर्वस #BadeMiyanChoteMiyan बने रहें, "फिल्म निर्माता ने ट्विटर पर लिखा था। हमारे पास अब बड़े मियां छोटे मियां पर एक और बड़ा अपडेट है।

हमें पता चला है कि निर्माता अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अभिनीत इस एक्शन को डिजाइन करने के लिए एडमायर्ड हॉलीवुड स्टंट कोऑर्डिनेटर पॉल जेनिंग्स के साथ उन्नत बातचीत कर रहे हैं। "जैकी और अली के लिए एक ह्यूज अप्रोच शेयर करते हैं बड़े मियां छोटे मियां और इसे बड़े पैमाने पर लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। एक्शन फिल्म का एक बहुत ही महत्वपूर्ण तत्व है और उनका मानना है कि पॉल जेनिंग्स इसके साथ पूरी तरह जस्टिस कर पाएंगे। वे पॉल के साथ बातचीत के लास्ट फेस में हैं और इसे जल्द ही फॉर्मल लुक दिया जाना चाहिए, "विकास के एक करीबी सूत्र ने बताया।

इसके साथ ही पॉल इससे पहले क्रिस्टोफर नोलन की "बैटमैन बिगिन्स" और "द डार्क नाइट", एडवर्ड ज़्विक के "ब्लड डायमं"ड, क्रिस्टोफर मैकक्वेरी के "जैक रीचर", डीन इज़राइली के "पावर रेंजर्स" और" गेम ऑफ थ्रोन्स (जीओटी)" पर भी काम कर चुके हैं।

इसके अलावा बड़े मियां छोटे मियां जनवरी 2023 में रोल होने की उम्मीद है और इसे स्कॉटलैंड, ऑस्ट्रियन आल्प्स, सऊदी अरब और लंदन सहित कई स्थानों पर शूट किया जाएगा।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story