×

Adipurush Movie: फिल्म पर ट्रोलिंग होता देख डायरेक्टर ओम राउत ने जाहिर किया अपना रिएक्शन

Adipurush Movie: साउथ सुपरस्टार प्रभाष की मोस्ट अवेटेड मैथोलॉजिकल फिल्म "आदिपुरूष" का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहें थें।

Anushka Rati
Published on: 5 Oct 2022 11:27 AM GMT
Adipurush Movie: फिल्म पर ट्रोलिंग होता देख डायरेक्टर ओम राउत ने जाहिर किया अपना रिएक्शन
X

Upcoming movie Adipurush (image: social media)

Adipurush Movie: जैसा कि आप सभी जानते है कि साउथ फिल्म बाहुबली ने दर्शकों खूब प्यार और सपोर्ट जीता और साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार बिजनेस किया। वहीं मूवी लवर्स को साउथ की फिल्मों से काफी ज्यादा एक्सपेक्टेशंस हो चुकी है, क्योंकि साउथ फिल्मों की कहानी, एक्शन, रोमांस, कॉमेडी और थ्रिलर सभी ज्यादातर ओरिजनल होती हैं और काफी दमदार भी इसलिए दर्शकों को साउथ की फिल्मों से उम्मीद भी कई ज्यादा रहने लगी है। वहीं इस बीच आई साउथ सुपरस्टार प्रभाष की मोस्ट अवेटेड मैथोलॉजिकल फिल्म "आदिपुरूष" का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहें थें, लेकिन का टीजर लॉन्च होने के बाद नेटीजेंस के द्वारा इसे काफी ट्रोल किया जा रहा है और साथ ही इस के टीजर को लेकर कई नेगेटिव कमेंट्स भी आ रहें हैं।

आपको आगामी हिंदू पौराणिक फिल्म, 'आदिपुरुष' के टीज़र ने इसके मैटेरियल पर नेटिज़न्स ने ट्रिगर करना शुरू कर दिया है। जहां इंटरनेट पर कुछ लोग खराब वीएफएक्स के लिए फिल्म को ट्रोल कर रहे हैं, वहीं दूसरा ग्रुप फिल्म में बने देवताओं के अनफेयर कैरेक्टर को लेकर फिल्म की क्रिटिसाइज कर रहे हैं।

बता दें कि ओम राउत ने इससे पहले फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वॉरियर' बना चुके हैं। वहीं अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष को लेकर लोगों के ऐसे कमेंट्स और ट्रोलिंग की वजह से डायरेक्टर ओम राउत काफी मायूस नजर आ रहे हैं।

इसके साथ ही फिल्म का टीज़र 2 अक्टूबर को लॉन्च किया गया था और इसे इसके सब-पैरा एनीमेशन और ग्राफिक्स के लिए बुलाया गया था। वहीं एक इंटरव्यू में, ओम राउत ने अपनी फिल्म के टीज़र पर मिल रहे रिएक्शन पर खुल कर बात की। जहां उन्होंने कहा कि, "मैं निश्चित रूप से निराश था, आश्चर्यचकित नहीं था क्योंकि फिल्म एक बड़े मीडियम, बड़े पर्दे के लिए बनाई गई है। आप इसे कुछ हद तक कम कर सकते हैं लेकिन इसे मोबाइल फोन पर नहीं ला सकते।"

साथ ही उन्होंने आगे एक्सप्लेन किया कि, "यह एक ऐसा एनवायरमेंट है जिसे मैं कंट्रोल नहीं कर सकता। एक ऑप्शन को देखते हुए, मैं इसे कभी भी YouTube पर नहीं डालूंगा लेकिन यह समय की नीड है। हमें इसे वहां रखने की जरूरत है ताकि यह व्यापक दर्शकों तक पहुंचे।"

इसके साथ ही फिल्म आदिपुरुष की बात करे तो, इस फिल्म में प्रभास भगवान राम के रूप में, सैफ अली खान रावण के रूप में, कृति सनोन सीता के रूप में और सनी सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं, 12 जनवरी, 2023 को कई भाषाओं में सिनेमाघरों में डेब्यू करने के लिए तैयार है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story