×

ADIPURUSH: भगवान राम बने बाहुबली प्रभास, टीजर पोस्टर हुआ आउट

Adipurush Movie Prabhas Look: फिल्म 'आदिपुरुष' बहुत जल्द रिलीज होने वाली हैं। जहां इस फिल्म में प्रभास के साथ सैफअली खान, कृति सेनन और सनी सिंह भी नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म का टीजर पोस्टर रिलीज कर दिया गया है तो दूसरी ओर टीजर कब और कहां रिलीज होगा इसकी भी अनाउंसमेंट कर दी गई है।

Anushka Rati
Published on: 30 Sep 2022 5:39 AM GMT
ADIPURUSH: भगवान राम बने बाहुबली प्रभास, टीजर पोस्टर हुआ आउट
X

Movie ADIPURUSH (image: social media)

ADIPURUSH MOVIE: बता दें कि, निर्देशक ओम राउत की अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' के टीजर पोस्टर आउट होने के बाद ट्रेड एक्सपर्ट से लेकर क्रिटिक्स और दर्शक तक सभी बेहद एक्साइटिड नजर आ दें हैं। वहीं प्रभास, सैफ अली खान, कृति सेनन और सनी सिंह स्टारर फिल्म "आदिपुरुष" एक ऐसी फिल्म है, जो लंबे वक्त से सुर्खियों में बनी हुई थी और जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहें थें। तो उन सभी एक्साइटेड और फिल्म के दीवाने दर्शकों के लिए अच्छी खबर है कि फिल्म 'आदिपुरुष' रिलीज के काफी नजदीक आ गई है।

फिल्म "आदिपुरुष" के निर्देशक ओम राउत ने फिल्म के टीजर की रिलीज की इनफॉर्मेशन अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी और लिखा, 'आरंभ..., हमारी इस मैजिकल सफर की शुरुआत का हिस्सा बनें, उत्तर प्रदेश के अयोध्या स्थित सरयू नदी के किनारे। बता दें कि फिल्म 'आदिपुरुष' का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है और टीजर इस साल 2 अक्टूबर को शाम 7 बजकर 11 मिनट पर रिलीज किया जाएगा। वहीं फिल्म अगले साल 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।


इसके साथ ही ओम राउत ने अपने ट्वीट में फिल्म के पांच अलग अलग पोस्टर भी शेयर किए हैं। बता दें कि फिल्म "आदिपुरुष" एक पैन इंडिया फिल्म है और हिंदी के अलावा इस फिल्म को साउथ की कुछ अन्य भाषाओं में भी रिलीज होगी। वही ऐसे में निर्देशक ओम राउत ने जिन पोस्टर्स को शेयर किया है, वो सभी अलग भाषाओं में हैं। वहीं इस फिल्म के पोस्टर को सोशल मीडिया पर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और पोस्टर में प्रभास, प्रभु राम के किरदार में नजर आ रहे हैं जहां उनके हाथ में धनुषबाण है और ऊपर की ओर अपने धनुष-बाण से निशाना लगाते नजर आ रहें हैं।

वहीं हम मिली एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म "आदिपुरुष" का बजट करीब 500 करोड़ रुपये का है। इसके साथ ही इस फिल्म में जहां प्रभास प्रभु राम के किरदार में नजर आ रहें हैं तो खबरे ये भी आ रहीं है की सैफअली खान को रावण का रोल प्ले करते नजर आ सकते हैं। इसके अलावा फिल्म में कृति सेनन को माता सीता और सनी सिंह राम के अनुज लक्ष्मण के किरदार में नजर आएंगे। वही इस फिल्म से निर्देशक के साथ साथ दर्शक क्रिटिक्स और फिल्म के प्रोड्यूसर को काफी उम्मीदे हैं और कहा ये भी जा रहा है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिस्ट्री बना सकती है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story