×

2 दिनों तक घर में पड़ा रहा शव, संदिग्ध अवस्था में हुई इस मशहूर फिल्ममेकर की मौत

Director Prakash Koleri Death: 65 साल के फेमस फिल्ममेकर प्रकाश कोलेरी का शव 13 फरवरी 2024 को उनके घर में पाया गया था। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 15 Feb 2024 3:35 AM GMT
2 दिनों तक घर में पड़ा रहा शव, संदिग्ध अवस्था में हुई इस मशहूर फिल्ममेकर की मौत
X

Director Prakash Koleri Death: पिछले कुछ सालों से फिल्म इंडस्ट्री से एक के बाद एक बुरी खबर सुनने को मिल रही है और अब एक बार फिर सिनेमाई जगत ने अपना एक चमकता सितारा हमेशा के लिए खो दिया है। हाल ही में सिंगर मल्लिका राजपूत की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की खबर सामने आई थी। वहीं अब मलयालम फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर प्रकाश कोलेरी की मौत हो गई है। प्रकाश का शव उनके केरल के वायनाड जिले में स्थित उनके घर में मिला है। बताया जा रहा है कि उनका शव दो दिनों से उनके घर में पड़ा हुआ था।

2 दिनों से घर में पड़ा था प्रकाश का शव

प्रकाश कोलेरी का शव मंगलवार यानी 13 फरवरी 2024 को उनके घर में पाया गया था। खबरों के अनुसार, डायरेक्टर अपने घर में अकेले रहते थे। उनके पड़ोसियों ने उन्हें दो दिनों से नहीं देखा था। ऐसे में लोगों को शक हुआ कि कुछ गड़बड़ हो सकती है, उन्होंने उनके घर का दरवाजा तोड़ छानबीन की। इसी दौरान पड़ोसियों ने उन्हें घर में मृत पाया। ऐसे में तुरंत पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने प्रकाश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। प्रकाश कोलेरी की मौत का कारण अभी सामने नहीं आया है।

अकेले रहते थे प्रकाश कोलेरी

रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रकाश कोलेरी अपने घर में अकेले रहते थे और पिछले कुछ वक्त से वो फिल्म इंडस्ट्री में भी एक्टिव नहीं थे। बताया जा रहा है कि उन्होंने अपनी आखिरी फिल्म की रिलीज के बाद से डायरेक्शन से दूरी बना ली थी। प्रकाश कोलेरी के अचानक निधन की खबर से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। उनके परिवार समेत इंडस्ट्री के करीबियों और फैंस को काफी गहरा सदमा पहुंचा है। फैंस और फिल्मी हस्तियां उन्हें अपनी भावुक श्रद्धांजलि दे रही है।

इन फिल्मों से मशहूर हुए प्रकाश कोलेरी

प्रकाश कोलेरी ने 1987 में आई फिल्म 'मिजियिथलिल कन्नीरुमयी' से बतौर डायरेक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने 'अवन आनंदपद्मनाभन', 'वरुम वराथिरिक्किला' जैसी सफल फिल्मों का निर्देशन भी किया था। उन्होंने साल 1999 में फिल्म Varun Varathirikkilla बनाने के बाद लंबा ब्रेक लिया था। 14 साल बाद प्रकाश की 2013 में फिल्म 'पट्टुपुष्ठकम' से इंडस्ट्री में वापस लौटे थे और यही उनकी आखिरी फिल्म थी।

मल्लिका राजपूत की हुई मौत

जैसा कि हमने आपको बताया कि हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस व सिंगर विजय लक्ष्मी उर्फ मल्लिका राजपूत को भी अपने सुल्तानपुर स्थित घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाया गया था। पुलिस के मुताबिक, 13 फरवरी को मल्लिका राजपूत का शव उनके घर के कमरे के पंखे से लटका पाया गया। मल्लिका की मौत से इंडस्ट्री में कोहराम मच गया था। फिलहाल, पुलिस ने उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मल्लिका राजपूत की मौत कैसे हुई ये बात पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही साफ होगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story