×

VIDEO: दिग्गज डायरेक्टर ने चाटे एक्ट्रेस के पैर, मुंह में उंगलिया ली तो चौंक गई एक्ट्रेस

Ram Gopal Verma: दिग्गज एक्टर राम गोपाल वर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि वो सामने बैठी एक्ट्रेस के पैर की उंगलियां चाट रहे हैं.

Alok Srivastava
Written By Alok Srivastava
Published on: 8 Dec 2022 4:58 AM GMT
Ram Gopal Verma
X

Ram Gopal Varma 

Ram Gopal Verma: दिग्गज डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा अब तेलुगु फिल्मों तक ही सीमित रह गए हैं. अब उनपर आरोप लगते हैं कि वो अपनी फिल्मों की प्रमोशन के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं. इस बात पर यकीन हो भी रहा है, क्योंकि हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो इस बात का चीख-चीखकर सबूत दे रही हैं. दरअसल राम गोपाल वर्मा का फिल्म 'डेंजरस' आ रही है और वो इसकी प्रमोशन में लगे हुए हैं.

डेंजरस फिल्म की प्रमोश और सुर्खियों में आने के लिए राम गोपाल वर्मा बड़ी ही अजीब हरकत की है. दरअसल रामगोपाल वर्मा की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. जिनमें वो "डेंजरेस" फिल्म की एक्ट्रेस का पांव मसाज कर रहे हैं. बड़ी बात यह है कि वो मसाज अपने मुंह से दे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि राम गोपाल पहले एक्ट्रेस के पैर को चूमते हैं और फिर उस पैरों की उंगलियों को चाटते हैं. राम गोपाल वर्मा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.


डायरेक्ट राम गोपाल जिस लड़की की उंगलियां मुंह में लेकर चाट रहे हैं वो आशू रेड्डी हैं. आशू रेड्डी जहां काउच पर बैठी हैं और राम गोपाल वर्मा फर्श पर. वीडियो में आगे चलकर देखा जा सकता है कि राम गोपाल पहले आशू को थोड़ा मसाज देते हैं और फिर उनके पैर चूमते हैं. इसके बाद वो सामने बैठी एक्ट्रेस के पैरों की उंगलियों को भी चाटते हैं. राम गोपाल वर्मा की यह हरकत देखकर सोशल मीडिया पर लोग उन्हें बुरा-भला बोल रहे हैं.

लेस्बियन के किरदार में नजर आएगी एक्ट्रेस

बता दें कि राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'डेंजरस' 9 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. इसमें अपसरा रानी और नैना गांगुली लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म होमो सेक्शुएलिटी पर बनी हुई है. जहां एक्ट्रेसेस लेस्बियन के किरदार में नजर आएंगी.

Alok Srivastava

Alok Srivastava

Next Story