×

फिल्म Pagglait पर क्यों भड़कीं सीमा पाहवा, जानें ये है खास वजह

सीमा पाहवा ने कहा, " इस फिल्‍म की शूटिंग तब शुरू हुई जब लोग पहले ही 'राम प्रसाद की तेरहवी' देख चुके थे।"

Chitra Singh
Published on: 2 April 2021 4:11 PM GMT
फिल्म Pagglait पर क्यों भड़कीं सीमा पाहवा, जानें ये है खास वजह
X

फिल्म Pagglait पर क्यों भड़कीं सीमा पाहवा, जानें ये है खास वजह (फोटो- सोशल मीडिया)

मुंबई: ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म पगलैट (Pagglait) की एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) सुर्खियों में छाई हुई है। बता दें कि यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आया है लेकिन डायरेक्‍टर सीमा पाहवा इस फिल्म से खुश नहीं है।

फिल्म पगलैट को देख कर दुखी हुई सीमा पाहवा

फिल्म पगलैट (Pagglait) को लेकर सीमा पाहवा (Seema Pahwa) ने कहा, "हां, मैंने पगलैट देखी है। ईमानदारी से कहती हूं, मैं फिल्‍म देखकर बहुत दुखी हो गई। इसके बाद मैंने लॉजिक के साथ सोचना शुरू किया कि हो सकता है कि दो लोग एक ही समय पर एक जैसी चीज सोच रहे हो।" उन्होंने आगे बताया, "बहुत संभव है कि वो लोग स्‍क्र‍िप्‍ट में बहुत आगे पहुंच चुके होंगे और हमारी फिल्‍म देखने के बाद भी उन्‍हें ऐसा लगा होगा कि इसमें कोई बदलाव करने की जरूरत नहीं है।"

'राम प्रसाद की तेरहवी' के बाद शुरू हुई शूटिंग

उन्होंने आगे कहा, "यह संभव है, लेकिन मुझे बुरा लगा। खासकर इसलिए भी कि इस फिल्‍म की शूटिंग तब शुरू हुई जब लोग पहले ही 'राम प्रसाद की तेरहवी' देख चुके थे। उन्‍हें यह कॉन्‍सेप्‍ट पहले से पता था। इसलिए मुझे बुरा लगा कि शायद उन लोगों को अपनी स्‍क्र‍िप्‍ट में बदलाव कर लेना चाहिए था, लेकिन उन्‍होंने इस बात को अनदेखा किया। मुझे नहीं पता कि इसके पीछे क्‍या कारण रहे होंगे।"


क्यों नाखुश है सीमा पाहवा

बताते चलें कि 1 जनवरी 2021 को सीमा पाहवा (Seema Pahwa) की फिल्‍म राम प्रसाद की तेरहवी (Ramprasad Ki Tehrvi) रिलीज हुई थी। सीमा पाहवा के मुताबिक, पगलैट (Pagglait) का कॉन्सेप्ट फिल्‍म राम प्रसाद की तेरहवी (Ramprasad Ki Tehrvi)से मिलता-जुलता है। यही वजह है कि सीमा पाहवा (Seema Pahwa) फिल्म पगलैट से नाखुश है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story