×

Disha Patani: विलन की खूबसूरत हसीना दिशा पाटनी, पहुंची 'एक विलन रिटर्न्स' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर

Disha Patani Photos: दिशा पाटनी फिल्म 'एक विलन रिटर्न्स' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंचीं। ऐसे में सभी की निगाहें बस उन्ही पर जा टिकीं। आप भी देखिये दिशा पाटनी का ये किलर लुक।

Shweta Srivastava
Published on: 1 July 2022 4:29 PM GMT
Disha Patani Ek Villan Returns
X

Disha Patani at Ek Villain Returns Trailer Launch Event (Image Credit-Social Media)

Disha Patani Ek Villan Returns: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने काफी कम वक़्त में बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना ली है। वो अपने स्टाइलिश लुक और बिंदास ऑउटफिटस को लेकर अक्सर चर्चा में रहतीं हैं। अपने हॉट लुक्स से सभी को क्लीन बोल्ड करने वाली दिशा कुछ इसी अंदाज़ में फिल्म 'एक विलन रिटर्न्स' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंचीं। ऐसे में सभी की निगाहें बस उन्ही पर जा टिकीं। आप भी देखिये दिशा पाटनी का ये किलर लुक।

दरअसल दिशा पाटनी ,जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतरिया फिल्म 'एक विलन रिटर्न्स' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर पहुंचे। सभी काफी ग्रेसफुल नज़र आ रहे थे लेकिन सबकी नज़रें दिशा पाटनी से हैट ही नहीं रहीं थीं। उनके आगे एक्ट्रेस तारा सुतरिया भी फीकी नज़र आ रहीं थीं। भले ही तारा का आउट फिट दिशा से ज़्यादा हॉट था लेकिन दिशा ने अपने लुक्स और स्टाइल से सभी को दीवाना बना डाला।

Disha Patani (Image Credit-Social Media)

इस तस्वीर में दिशा अपनी फिट एंड कर्वी बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रहीं हैं। दिशा ने इस दौरान ब्लैक कलर का टॉप और लॉन्ग टाइट स्कर्ट पहना हुआ था। उन्होंने अपने बालों को खोल रखा था साथ ही बाल कर्ल करे हुए थे। दिशा का ये लुक वाकई ज़बरदस्त था।

Disha Patani (Image Credit-Social Media)

दिशा पाटनी हमेशा हॉट लुक में नज़र आतीं हैं। वो न सिर्फ किसी इवेंट या फिल्मों में हॉट लुक और आउटफिट पहनतीं हैं लेकिन रोज़ मर्रा में भी उन्हें हॉट अवतार में स्पॉट किया जाता रहा है। दिशा के लिए जा रहीं हो या कासुअल लुक में हो वो ज़्यादातर हॉट ऑउटफिट ही प्रेफर करतीं हैं ,खासकर उन्हें ब्लैक आउटफिट में ज़्यादा स्पॉट किया जाता रहा है। और इस लुक में तो दिशा ने कहर ही ढाह दिया है।

Disha Patani (Image Credit-Social Media)

दिशा ने इस ड्रेस के साथ जो टॉप पहना था उसमे नूडल स्ट्रैप्स थीं जो हॉल्टर शेप में थी। साथ ही दिशा की इस ड्रेस में फ्रंट में डीप नेकलाइन थी, जो पीछे की डोरी और बैकलेस डीटेल्स लुक में दिशा के लुक को और भी ज़्यादा हॉट और इन्हैंस कर रही थी।

Disha Patani (Image Credit-Social Media)

दिशा ने इस हॉट टॉप के साथ जो स्कर्ट पहनी थी, वो न सिर्फ कम्फी एंड स्ट्रेचेबल फैब्रिक से तैयार की गई थी, बल्कि उसके कमर के हिस्से का शेप भी काफी अलग था। जो उनकी टोन्ड फिगर को और भी ज़्यादा स्लीक बना रहा था। दरअसल दिशा की फिगर हगिंग बॉटम्स में के वेस्टबेल्ट को वी-शेप का कट दिया गया था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story