×

पिंक बिकिनी में Disha Patani ने किया मदहोश, जन्मदिन पर दिया जबरदस्त पोज

बॉलीवुड के हॉट एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) आज यानी 13 जून को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। जन्मदिन से पहले ही ग्लैमरस अदाओं में दिशा ने पिंक बिकिनी पहने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 13 Jun 2021 1:13 PM GMT (Updated on: 13 Jun 2021 1:15 PM GMT)
दिशा पाटनी
X

 दिशा पाटनी (फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

Disha Patani photo: बॉलीवुड के हॉट एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) आज यानी 13 जून को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। जन्मदिन से पहले ही ग्लैमरस अदाओं में दिशा ने पिंक बिकिनी पहने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की है। इन फोटो ( photo) में दिशा कमाल की लग रही हैं। यह सभी फोटो मालदीव्स की है। इस फोटो में दिशा के साथ उनके आस-पास के व्यूज भी बेहद प्यार लग रहा है। दिशा पाटनी पिंक बिकिनी के साथ संमदर के किनारे रेत पर बैठ कर जबरदस्त पोज दे रही हैं। सिर्फ इतना ही नहीं इस दौरान दिशा के चेहरे पर सूरज की रोशनी और भी ज्यादा उनकी खूबसूरती को बढ़ा रही है। वहीं दिशा इसका लुत्फ उठाती हुई नजर आ रही है।

दिशा पाटनी ( फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

दिशा इस फोटो में बेहद हॉट लग रही हैं। एक और उनके चेहरे पर मासूमियत और दूसरी ओर ग्लैमरस नजर आ रही हैं। दिशा का यह फोटो सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इस लुक को देखकर लोग दीवाने हो रहे हैं।

दिशा पाटनी ( फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

यही नहीं दिशा समंदर के बीच येलो बिकिनी में में बेहद हसीन लग रही हैं। चारों तरफ पानी ही पानी है और दिशा की खूबसूरती में ये शानदार नजारा चार चांद लगा रहा है।

दिशा पाटनी ( फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

दिशा उन हॉट एक्ट्रेस में से एक है जिसने करोड़ो दीवाने हैं। इस तस्वीर में दिशा समंदर में नहा रही है और इनका यह पोज लोगों को हैरान कर दिया है। दिशा बिकिनी में फिगर फ्लॉन्ट किया है और गीले बालों से टपकती बूंदों ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है।

दिशा पाटनी ( फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

दिशा नीले समंदर के बीच व्हाइट बिकिनी में कमाल की लग रही हैं। यह थ्रोबैक फोटो लोगों इंटरनेट पर गर्दा मचा रहा है। इस फोटो में दिशा खुले बालों में जबरदस्त पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

दिशा पाटनी ( फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

इस फोटो में दिशा पानी में आग लगा रही है। रेड बिकनी में दिशा का सेक्सी अंदाज छिपाए नहीं छिप रहा है। अबकि बार दिशा नीले समंदर के बीच रेड बिकिनी में मदहोश कर रही हैं। इन फोटोज को दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। आपको बताते चलें कि दिशा ने फिल्मी करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म 'लोफर' से की। इसके बाद दिशा ने बॉलीवुड में स्पोर्ट्स बायोपिक एम.एस. धोनी: द अनटॉल्ड स्टोरी से साल 2016 में डेब्यू किया। फिलहाल ये बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story