×

Disha Patani Hot Look: किलर पोज में दिशा पाटनी ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, ब्लैक ब्यूटी बनकर ढाया कहर

Disha Patani Hot Look:बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जिसके बाद उनके फैंस उनके दीवाने हुए जा रहे हैं हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

Shweta Srivastava
Published on: 3 July 2022 2:07 AM GMT
Disha Patani Hot Look
X

Disha Patani Hot Look (Image Credit-Social Media)

Disha Patani Hot Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) ने अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जिसके बाद उनके फैंस उनके दीवाने हुए जा रहे हैं हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। काफी कम वक़्त में बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना ली है। वो अपने स्टाइलिश लुक और बिंदास ऑउटफिटस को लेकर अक्सर चर्चा में रहतीं हैं। अपने हॉट लुक्स से सभी को क्लीन बोल्ड करने वाली दिशा कुछ इसी अंदाज़ में फिल्म 'एक विलन रिटर्न्स' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंचीं। उसी इवेंट के ऑउटफिट की कुछ तस्वीरें दिशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से भी शेयर की है।

इस तस्वीर में दिशा अपनी फिट एंड कर्वी बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रहीं हैं। दिशा ने इस दौरान ब्लैक कलर का टॉप और लॉन्ग टाइट स्कर्ट पहना हुआ है । उन्होंने अपने बालों को खोल रखा था साथ ही बाल कर्ल करे हुए थे। दिशा का ये लुक वाकई ज़बरदस्त है। दिशा के इस लुक पर सभी की निगाहें टिक गयी हैं। आप भी देखिये दिशा पाटनी का ये किलर लुक।

दिशा पाटनी हमेशा हॉट लुक में नज़र आतीं हैं। वो न सिर्फ किसी इवेंट या फिल्मों में हॉट लुक और आउटफिट पहनतीं हैं लेकिन रोज़ मर्रा में भी उन्हें हॉट अवतार में स्पॉट किया जाता रहा है। दिशा जिम के लिए जा रहीं हो या कासुअल लुक में हो वो ज़्यादातर हॉट ऑउटफिट ही प्रिफेर करतीं हैं ,खासकर उन्हें ब्लैक आउटफिट में ज़्यादा स्पॉट किया जाता रहा है। और इस लुक में तो दिशा ने कहर ही ढाह दिया है।

तस्वीरों में दिशा ने अपनी हॉट ड्रेस के साथ जो टॉप पहना हुआ है उसमे नूडल स्ट्रैप्स है जो हॉल्टर शेप में है । साथ ही दिशा की इस ड्रेस में फ्रंट में डीप नेकलाइन है , जो पीछे की डोरी और बैकलेस डीटेल्स लुक में दिशा के लुक को और भी ज़्यादा हॉट और इन्हैंस कर रहा है। इसके साथ ही दिशा ने इस हॉट टॉप के साथ जो स्कर्ट पहनी है , वो न सिर्फ कम्फी एंड स्ट्रेचेबल फैब्रिक से तैयार किया गया है , बल्कि उसके कमर के हिस्से का शेप भी काफी अलग है । जो उनकी टोन्ड फिगर को और भी ज़्यादा स्लीक बना रहा है । दरअसल दिशा की फिगर हगिंग बॉटम्स में के वेस्टबेल्ट को वी-शेप का कट दिया गया है।

दिशा जल्द ही जॉन अब्राहम,तारा सुतरिया और अर्जुन कपूर के साथ फिल्म 'एक विलन रिटर्न्स' में दिखेंगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story