×

मिलिए बॉलीवुड की नई एक्शन गर्ल से, टाइगर श्रॉफ को दे रहीं कड़ी टक्कर

Disha Patani Video: दिशा की अदाओं पर लाखों लोग मर मिटे चुके हैं, लेकिन अब हम आपको जो दिखाने जा रहें हैं, उसके बाद तो आप यकीनन दिशा की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे।

Shivani Tiwari
Published on: 5 Nov 2023 4:10 PM GMT
Disha Patani
X

Disha Patani (Photo- Social Media) 

Disha Patani Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी अदाकाराएं हैं, जो अपने एक से एक खास टैलेंट के लिए जानी जाती हैं। वहीं अब हम आपको बॉलीवुड की एक नई एक्शन गर्ल से आपको मिलाने जा रहें हैं। जी हां! वैसे तो मनोरंजन इंडस्ट्री में कई एक्शन हीरो को आप जानते होंगे, टाइगर श्रॉफ और विद्युत जामवाल समेत कई और स्टार अपने बेहतरीन स्टंटबाजी के लिए जाने जाते हैं। वहीं अब बॉलीवुड की एक हसीना भी अपनी स्टंटबाजी से हर किसी को शॉक कर चुकीं हैं। आइए आपको उनके बारे में बताते हैं।

दिशा पाटनी का स्टंट कर देगा आपको हैरान

बॉलीवुड दिवा दिशा पाटनी अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस को लेकर चर्चा बटोरती हैं। सोशल मीडिया पर वह अपना एक से एक बेहद बोल्ड अंदाज दिखातीं हैं, जिसे देखते ही फैंस का दिल पिघल जाता है। दिशा की अदाओं पर लाखों लोग मर मिटे चुके हैं, लेकिन अब हम आपको जो दिखाने जा रहें हैं, उसके बाद तो आप यकीनन दिशा की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। हाल ही में दिशा पाटनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कमाल का स्टंट करते दिखाई दे रहीं हैं। दिशा का इतना खतरनाक अंदाज देख फैंस दंग रह गए हैं। वह इस वायरल वीडियो में दिशा तरह का स्टंट और एक्शन करते दिख रहीं हैं, उसे देख कहना गलत नहीं होगा कि वह टाइगर श्रॉफ जैसे एक्शन स्टार को कड़ी टक्कर दे रहीं हैं।

देखें वीडियो -

दिशा पाटनी की फिटनेस के कायल है फैंस

दिशा पाटनी अपनी हॉटनेस के साथ ही अपनी फिटनेस की वजह से लोगों का खूब ध्यान खींचती हैं। हालांकि एक बात तो है दिशा खुद को फिट रखने के लिए जिम में खूब पसीना बहाती हैं, वह अक्सर ही सोशल मीडिया हैंडल पर अपने वर्कआउट वीडियो साझा करती हैं, जिससे उनके फैंस इंस्पायर भी होते हैं।


दिशा पाटनी अपकमिंग फिल्में

दिशा पाटनी के काम की बात करें तो वह बहुत जल्द फिल्म "योद्धा" में नजर आने वाली हैं। "योद्धा" में सिद्धार्थ मल्होत्रा भी मुख्य किरदार में हैं। इस फिल्म में दिशा पाटनी का एक्शन अवतार देखने को मिलते वाला है। इसके अलावा हाल ही उनकी एक फिल्म "वेलकम टू द जंगल" का ऐलान किया गया था, जो की एक मल्टीस्टारर फिल्म है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story